मुख्तार अंसारी की फर्जी तरीके से एंबुलेंस पंजीकरण मामले में 3 और गिरफ्तार,  2 आरोपी अभी भी फरार

8/3/2021 5:52:54 PM

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश की बाराबंकी पुलिस ने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की फर्जी एंबुलेंस पंजीकरण मामले में फरार चल रहे हैं उसके तीन गुर्गों को आज शहर कोतवाली इलाके से गिरफ्तार कर लिया।       

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बहुबली विधायक मुख्तार अंसारी द्वारा फर्जी तरीके से एंबुलेंस पंजीकरण मामले में फरार चल रहे 25-25 हजार के तीन इनामी आरोपियों को बुधवार को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि अभी भी दो आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं, उनकी भी तलाश की जा रही है। पकड़े गए अभियुक्त मुख्तार अंसारी के खास गुर्गे है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में फिरोज कुरेशी, शाहिद उस कुर्बान और सुरेश शर्मा शामिल हैं तीनों अभियुक्त गाजीपुर जिले के रहने वाले हैं। पकड़े गए अभियुक्तों ने पुलिस को बताया कि वे मुख्तार अंसारी की एंबुलेंस चलाते थे और उसकी सुरक्षा में उनके साथ रहते थे और उन्हें पंजाब के रोपड भी एंबुलेंस लेकर गए थे, लेकिन वहां पर पुलिस की कार्रवाई बढ़ने पर हम लोग एंबुलेंस को छोड़कर फरार हो गए थे।       

प्रसाद ने बताया कि इस प्रकरण में पुलिस सात अन्य लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। जिसमें अलका राय, शेषनाथ, राजनाथ यादव, आनंद यादव, मोहम्मद शोएब मुजाहिद, सलीम और अली मोहब्बत जाफरी उर्फ शाहिद शामिल है। अभी दो आरोपी जाफर उर्फ चंदा और अफरोज खान उर्फ चुन्नू निवासी गाजीपुर पुलिस की पकड़ से दूर है पुलिस उनकी तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

static