भिखारी का वेश धारण कर लूट व चोरी करने वाले बाबरिया गिरोह के 3 बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 12, 2020 - 06:59 PM (IST)

हापुड़ः उत्तर प्रदेश हापुड़ जिले के हाफिजपुर थाने की पुलिस और ‘स्वाट द्वितीय' की संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए बाबरिया गिरोह के तीन शातिर सदस्यों को लूट की योजना बनाते हुए गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से आठ तोले सोने के आभूषण व एक किलो चांदी के आभूषण व तीन तमंचे,छह कारतूस बरामद किये गए हैं। हालांकि, गिरोह का सरगना फरार है जिसे पुलिस पकड़ने का प्रयास कर रही है।

पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने पत्रकार ने बताया कि थाना हाफिजपुर पुलिस व स्वाट द्वितीय की संयुक्त टीम ने हाफिजपुर से निजामपुर जाने वाले रजवाहे की पटरी के निकट जंगल में लूट की योजना बनाते हुए बाबरिया गिरोह के तीन शातिर सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। जिनके कब्जे से चार सोने के कंगन,तीन अंगूठी,दो कानों के कुंडल,चार कान के टॉप्स,एक गले की चेन,छह जोड़ी चांदी की पायल,तीन तमंचे व छह कारतूस बरामद किये हैं।

उन्होंने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार बदमाशों ने अपने नाम पुष्पेन्द्र ,बिजेन्द्र और जबर सिंह निवासी बुलन्दशहर बताया है। सुमन ने बताया कि गिरोह का सरगना राकेश फरार है,जिसे पुलिस गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। इस गिरोह ने थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव के तीन घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। उन्होंने बताया कि यह गिरोह जनपद बुलन्दशहर का है जो दिन में भिखारी का वेश धारण कर गांवों में रेकी करता है और रात में लूट व चोरी की वारदात को अंजाम देता है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static