ऑटो पार्टस व्यापारी की आंखों में मिर्चा झोंककर 4.25 लाख की लूट, बदमाशों की तलाश में पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Oct 01, 2022 - 11:48 AM (IST)

फर्रुखाबाद: यूपी के फर्रुखाबाद जिले में देर रात में बाइक सवार बदमाशों ने ऑटो पार्ट्स व्यापारी की आंखों में मिर्चा झोंककर 4.25 लाख रुपये लूट लिए। बदमाश घटना को अंजाम देकर पांचाल घाट की ओर फायरिंग करते हुए भाग गए।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। व्यापारी ऑटो पार्ट्स की दुकान बंद कर बाइक से घर जा रहे थे।
PunjabKesari
बता दें कि शहर के मोहल्ला बालाजीपुरम निवासी गगन कटियार (38) शुक्रवार रात करीब सवा 9 बजे बद्री विशाल कॉलेज के सामने स्थित अपनी ऑटो पार्ट्स की दुकान बंद कर बाइक से घर जा रहे थे। उनके साथ पड़ोस का रहने वाला कर्मचारी लकी था। ओपी लॉन के पास पहुंचने पर पीछे से एक बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने तमंचा दिखाकर उन्हें रोक लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने उन पर तमंचे से फायरिंग करने लगे। इस दौरान व्यपारी गगन बाल-बाल बच गए। इस बीच दूसरे बदमाश ने उनकी आंखों में मिर्चा पाउडर डाल दिया और उनसे रुपयों का बैग लूट लिया। बदमाशों ने भागने का प्रयास किया तो उनकी बाइक स्टार्ट नहीं हुई। तभी वहां लोगों को आता देख बदमाशों ने चार-पांच फायर कर दिए। इसके बाद वह बाइक स्टार्ट कर भाग गए।
PunjabKesari
आसपास के लोग एकत्र हो गए और पुलिस को सूचना दी। गगन ने बताया कि उन्हें एक कंपनी को सवा दो लाख रुपये भुगतान करने थे पर उस कंपनी के अधिकारी नहीं आए। इससे वह भुगतान नहीं कर सके। करीब दो लाख रुपये दिन की बिक्री के उनके पास थे। एसपी अशोक कुमार मीणा  ने मौके पर पहुंच कर लोगों से घटना के संदर्भ में जानकारी हासिल की। उन्होंने कहा मुकदमा दर्ज कर मामले का खुलासा किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static