पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, Lawrence Bishnoi गैंग के 4 शूटर आगरा से गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2023 - 03:59 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश की आगरा पुलिस ने लॉरेन्स विश्नोई (Lawrence Bishnoi) गैंग के 4 सदस्यों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि यह चारों गैंगस्टर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे। जिसके बाद जैतपुर, सर्विलांस, एसओजी और स्वाट टीम की संयुक्त टीम ने तत्काल एक्शन लेते हुए चारों शूटरों को गिरफ्तार किया।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, बीते दिन सोमवार को आगरा पुलिस कमिश्नरेट की टीमों को गुप्त सूचना मिली कि लॉरेन्स विश्नोई गैंग के कुछ शूटर थाना जैतपुर क्षेत्र में आए हुए हैं और वह जिले में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। सूचना मिलते ही थाना जैतपुर, सर्विलांस, एसओजी और स्वाट टीम की संयुक्त टीमें अलर्ट मोड में आ गई। इसके बाद जिला मुख्यालय से करीब 70 किलोमीटर की दूरी पर जैदपुर इलाके में पुलिस की लॉरेंस बिश्नोई गैंग के चार शूटरों के साथ मुठभेड़ हुई। जिसमें पुलिस ने जयप्रकाश, ऋषभ और प्रदीप शुक्ला के को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़े...8 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा दो किशोरों को पेड़ से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

क्या कहती है पुलिस?
इसके बाद पूछताछ में तीनों आरोपियों ने अपने चौथे साथी भूपेंद्र के बारे में अहम जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए भूपेंद्र को पकड़ने के लिए नाकेबंदी की और फिर नहटौली तिराहे दुर्गा मंदिर जैतपुर के पास भूपेंद्र को घेर लिया। वहीं, पुलिस ने भूपेंद्र से सरेंडर करने के लिए कहा लेकिन उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिस पर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और अपनी गिरफ्त में ले लिया। साथ ही पुलिस ने बदमाश के पास से 3 पिस्टल, 6 मैगजीन और 7 जिंदा कारतूस बरामद किए। बताया जा रहा है कि आरोपी जयप्रकाश और ऋषभ राजस्थान के रहने वाले हैं जबकि प्रदीप शुक्ला और भूपेंद्र बाह थाना क्षेत्र के निवासी हैं।

PunjabKesari

पुलिस ने चारों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा
बता दें कि पुलिस की गिरफ्त में आए इन गैंगसटरो पर जयपुर के होटल मालिक अक्षय गुरनानी पर फायरिंग करने का मुकदमा दर्ज है। दरअसल इन बदमाशों ने होटल मालिक से 1 करोड़ की रंगदारी मांगी थी, जब होटल मालिक ने उन्हें पैसे देने से मना कर दिया तो बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थी। इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस उपायुक्त आगरा पूर्वी ने बताया कि गिरफ्तार चारों बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों से पूछताछ कर उनके आगरा आने के उद्देश्य के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static