UP: 4 साल की मासूम का अपहरण, रेप कर जंगल में फेंकने वाला दरिंदा पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Feb 20, 2021 - 12:11 PM (IST)

हापुड़: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना  सिम्भावली क्षेत्र में 4 साल की मासूम से अपहरण और रेप मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस और अपहरणकर्ता, रेप के आरोपी से मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में आरोपी अनुज के टांग में पुलिस की गोली लगी जिससे वह घायल हो गया। यह वही दरिंदा है जो दो दिन पूर्व 4 वर्षीय मासूम से अपहरण के बाद जंगल में रेप की वारदात को अंजाम दिया और वहीं छोड़कर फरार हो गया था। सिम्भावली पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी।

बता दें कि दो दिन पूर्व ट्यूशन से घर लौट रही 4 वर्षीय मासूम अचानक गायब हो गई,परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस पूंछतांछ में पुलिस को चश्मदीद लोगों ने बताया कि अज्ञात बाइक सवार के साथ मासूम को देखा गया है। जिसके बाद हापुड़ पुलिस के एसपी ने पुलिस की कई टीम गठित की। वहीं पुलिस को मासूम के थाना किठौर छेत्र के जंगल में बेहोश पड़े होने की सूचना मिली। तत्काल मौके पर पहुंचे हापुड़ पुलिस  के एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण कर घायल मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया।
 

इसी बीच आज हापुड़ की थाना सिंभावली पुलिस चैकिंग कर रही थी के बाइक सवार को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। जिसके बाद बाइक सवार व्यक्ति  पुलिस को देख भागने लगा और पुलिस पर फायरिंग करने लगा। पुलिस की जवाबी कार्यवाही में अनुज के पैर में गोली लगी। घायल अनुज मेरठ के किला परीक्षित गढ़ का रहने वाला है। आरोपी ने ही मासूम के साथ अपहरण कर घिनौनी घटना को अंजाम दिया था। हांलकि पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है और पूंछतांछ में जुटी हुई है। वहीं पुलिस ने आरोपी से बाइक और तमंचा बरामद किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static