आजमगढ़ में दर्दनाक हादसा: विंध्याचल दर्शन करने जा रहे 4 लोगों समेत 5 की मौत, योगी ने जताया शोक

punjabkesari.in Sunday, Aug 28, 2022 - 12:53 PM (IST)

आजमगढ़: जिले के बरदह थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में विंध्‍याचल देवी का दर्शन करने जा रहे कार सवार चार लोगों समेत पांच व्यक्तियों की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने इस हादसे पर गहरा दुख प्रकट किया है।
PunjabKesari
जिले के बरदह थाना क्षेत्र के भगवानपुर के समीप दशनार्थियों से भरी कार आजमगढ़-इलाहाबाद राजमार्ग पर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। इस दौरान कार ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि कार में सवार एक बच्‍ची समेत चार लोगों की मौत हो गई। कार सवार एक महिला का उपचार जिला अस्पताल में जारी है। आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अनुराग आर्य ने बताया कि शनिवार रात करीब नौ बजे एक कार दर्शनार्थियों को लेकर विंध्याचल धाम दर्शन के लिए जा रही थी। कार जैसे ही बरदह थाना क्षेत्र के भगवानपुर पुलिया के समीप पहुंची अचानक अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से उन्‍होंने बताया कि रफ्तार इतनी तेज थी कि डिवाइडर से टकराने के बाद कार हवा में उछली और इस दौरान दूसरी तरफ से आ रहे एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। घटना में बाइक सवार बरदह थाना क्षेत्र के ही मिर्जा जगदीशपुर निवासी सुशील सरोज (32) की मौत हो गई। दूसरी तरफ कार में सवार बच्ची सहित तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला की उपचार के दौरान जिला चिकित्सालय में देर रात मौत हो गयी। मृतकों में शिव प्रकाश (30), पिंटू यादव (22), शिवप्रकाश की तीन वर्षीय बेटी अनोखी एवं मीना देवी (25) निवासीगण एकरापुर थाना सिधारी की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल एक महिला का उपचार चल रहा है। 

मुख्यमंत्री कार्यालय ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने जनपद आजमगढ़ में हुए सड़क हादसे में लोगों की मौत पर गहरा शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static