बाराबंकी में 5 जिंदा बम मिलने से मचा हड़कंप, टिक-टिक करती हुई मिली संदिग्ध वस्तु, जांच जारी

punjabkesari.in Friday, Apr 08, 2022 - 05:16 PM (IST)

बाराबंकी: बाराबंकी जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब नगर कोतवाली क्षेत्र के सफेदाबाद इलाके में रेलवे ट्रैक से कुछ दूर सुनसान जगह पर गांव वालों को कुछ संदिग्ध वस्तु यह दिखाई दी। संदिग्ध वस्तुएं दो से तीन थी और वह गोला आकार की थी। बताया जा रहा है इन वस्तुओं में घड़ी लगी हुई थी और टिक-टिक की आवाज आ रही थी। इन वस्तुओं को देखकर ग्रामीणों ने तुरंत 112 पर इसकी सूचना दी। संदिग्ध वस्तुओं की सूचना मिलते ही मौके पर आला अधिकारियों सहित भारी संख्या में पुलिस पहुंची। पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर आवाजाही बंद कर दी।

पुलिस ने फायर ब्रिगेड और बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया। बम निरोधक टीम ने संदिग्ध वस्तुओं को अपने कब्जे में लिया। टीम इस बात की जानकारी में जुटी हुई है कि संदिग्ध वस्तु बम है या कुछ और है। अधिकारियों ने बताया है कि जांच के बाद ही खुलासा हो सकेगा कि यह संदिग्ध वस्तुएं क्या है।

इस बारे में अधिकारियों ने बताया है कि यह बम है या कुछ और, जांच की जा रही है। मौके पर पुलिस बल,बम स्क्वाड टीम और दमकल कर्मी भी मौजूद हैं। बम स्क्वाड टीम ने संदिग्ध वस्तुओं को अपने कब्जे में लिया है। जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि यह संदिग्ध वस्तुएं क्या है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static