भदोही में मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, एक घायल

punjabkesari.in Monday, Aug 15, 2022 - 11:12 AM (IST)

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में स्‍वतंत्रता दिवस की सुरक्षा व्यवस्था के तहत वाहनों की जांच के दौरान पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में 50 हजार रुपये का एक इनामी बदमाश घायल हो गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। 

ज्ञानपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) भुवनेश्वर कुमार पांडेय ने बताया कि 15 अगस्त की सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पूरे जिले में सघन जांच अभियान चलाया जा रहा था, जिसके तहत रविवार देर रात गोपीगंज थाना क्षेत्र के जगन्नाथपुर गांव में प्रभारी निरीक्षक और अपराध शाखा की टीम ने एक बिना नंबर प्लेट वाली बाइक को रोका। पांडेय के मुताबिक, इस बाइक पर सवार बदमाश ने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं और तेजी से बाइक मोड़ कर भागने लगा। उन्‍होंने बताया कि पुलिस ने पीछा कर जवाबी फायरिंग की, जिससे एक गोली बदमाश के बाएं पैर, जबकि एक गोली उसके हाथ में लगी और वह सड़क पर गिर गया। पांडेय के अनुसार, बदमाश बाइक छोड़कर भागने लगा तो पुलिस दल ने उसे दौड़कर दबोचा। 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश की पहचान राजेश गौड़ (36) के रूप में हुई है और उसके पास से एक ऑटोमेटिक पिस्तौल बरामद की गई है, जबकि बिना नंबर प्लेट वाली बाइक भी लूट की है। पांडेय के मुताबिक, घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि गौड़ पर 18 मुकदमे दर्ज हैं और उस पर 50 हजार का इनाम घोषित था। वह गोपीगंज थाना थाना क्षेत्र के बंजारी गांव का निवासी है और काफी दिनों से फरार था। पांडेय के अनुसार, बदमाश द्वारा चलाई गई चार गोली पुलिस के वाहन पर लगी। मामले में आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static