50 हजार रुपये का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, दो सिपाही घायल

punjabkesari.in Friday, Jan 25, 2019 - 02:42 PM (IST)

बागपतः बागपत पुलिस और एसटीएफ की टीम के साथ मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया वहीं उसका एक साथी भागने में सफल रहा। एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि बदमाशों की गोलीबारी में दो सिपाही भी घायल हो गए। घायल बदमाश के कब्जे से एक बंदूक और छह कारतूस बरामद हुए हैं। घायल बदमाश और सिपाहियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पांडेय ने बताया कि एसटीएफ नोएडा और बागपत की दोघट थाने की पुलिस बड़ौत-बुढ़ाना मार्ग पर कल रात संयुक्त रुप से वाहन चेकिंग कर रही थी, तभी वहां से बाइक सवार दो युवक गुजरे। पुलिस को देखकर उन्होंने बाइक की गति बढ़ा दी। पांडेय के मुताबिक पुलिस ने उन्हें घेरने की कोशिश की तो बाइक पर पीछे बैठे युवक ने गोली चलानी शुरु कर दी। फायरिंग में एसटीएफ टीम के सिपाही अरविंद और देवदत्त हाथ में गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बाइक पर पीछे बैठा बदमाश गोली लगने के बाद बाइक से नीचे गिर गया जबकि दूसरा बदमाश बाइक लेकर भागने में सफल हो गया। 

एसपी के अनुसार गिरफ्तार किए गए बदमाश का नाम रामवीर बावरिया है। बावरिया पर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हत्या, लूट और डकैती के आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।  उन्होंने बताया कि मूल रुप से गुरुग्राम के पटौदी के निवासी बावरिया पर लखनऊ के चिनहट थाने से 50 हजार रूपये का इनाम घोषित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static