Gorakhpur: 6 बदमाशों ने युवक को दौड़ाकर रॉड- डंडे से पीटा, फिर मरा समझकर छोड़कर भागे हमलावर

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 04:10 PM (IST)

गोरखपुर(रुद्र प्रताप सिंह): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर (Gorakhpur) जिले में बदमाशों (Miscreant) के हौसले बुलंद हैं। बेखौफ बदमाश गोरखनाथ (Gorakhnath) इलाके में सरेआम गुंडई कर रहे हैं। एक युवक (Youth) को बदमाशों ने दौड़ा-दौड़ाकर बेरहरमी से पीट डाला। युवक बदमाशों (Miscreant) से जान छुड़ाकर भागता रहा लेकिन, बदमाशों ने उसे घर के दरवाजे से खिंचकर पकड़ लिया। रॉड- डंडे और लात-घूसों से 6 बदमाशों ने युवक (Youth) को जमकर पीटा। बदमाशों (Miscreant) को जब लगा कि युवक की मौत (Death) हो गई है तो वे उसे छोड़कर भाग निकले। जबकि, वहां खड़ी लोगों की भीड़ तमाशा देखती रही।

PunjabKesari

CCTV में कैद हुई सरेआम गुंडई
यह पूरी घटना पास में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। घटना गोरखनाथ इलाके के हुमांयूपुर उत्तरी की है। घटना के बाद युवक को शहर के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। जहां, उसका इलाज चल रहा है। परिवार के लोगों ने इसकी लिखित शिकायत पुलिस से भी की है। इंस्पेक्टर गोरखनाथ दुर्गेश सिंह ने बताया, मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ चल रही है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

PunjabKesari

मुबंई का विवाद, गोरखपुर में लिया बदला
गोरखनाथ के हुमांयूपुर उत्तरी के रहने वाले स्व. कृपा शंकर शर्मा की 10 साल पहले मौत हो गई। परिवार में उनकी पत्नी शांति शर्मा और तीन बेटे हैं। परिवार में सबसे छोटा बेटा अनूप शर्मा (22) है। कुछ महीनों पहले अनूप और उसका बड़ा भाई तरुण शर्मा नौकरी की तलाश में मुबंई चले गए थे। उनके साथ उसी मोहल्ले का रहने वाला एक अन्य युवक भी काम करने गया था। किसी बात को लेकर मुबंई में ही युवक का अनूप से विवाद और मारपीट हो गई। इसके बाद अनूप और उसका भाई वापस गोरखपुर लौट आए। बाद में साथ गया युवक भी वापस आ गया। इसी बात को लेकर दोनों में दुश्मनी चल रही थी। अभी बीते 18 फरवरी को अनूप के बड़े भाई की शादी हुई है। उस वक्त भी युवकों ने अनूप ​से विवाद किया था। लेकिन, उस समय मामला इतना बढ़ा नहीं।

PunjabKesari

दोस्त संग तीसरी गली में टलह रहा था अनूप
रविवार की रात करीब 8 बजे अनूप अपने घर से तीसरी गली में अपने दोस्तों के साथ गया था। वह सड़क पर अपने दो दोस्तों संग टहल रहा था। इसी दौरान करीब 8 से 10 बदमाशों ने अनूप और उसके दोस्तों को घर लिया। कई बदमाश अपना चेहरा बांधे हुए थे। उनके हाथों में हाकी- डंडा और रॉड था। बदमाशों से घिरता देख अनूप और उसके दोस्त भागने लगे। लेकिन, बदमाशों ने उन्हें दौड़ा लिया।

PunjabKesari

बेहोश अनूप को मरा समझकर भागे बदमाश
दोनों दोस्त तो भागने में कामयाब हो गए। लेकिन, जान बचाने के लिए अनूप उसी गली के एक घर में घुसने लगा। दरवाजे के गेट तक पहुंचते ही बदमाशों ने उसे दौड़ाकर दबोच लिया और उसपर हमला बोल दिया। बदमाश उसे घसीटते हुए सड़क पर ले गए। फिर मोहल्ले में अपनी हनक कायम करने के लिए उसकी रॉड- डंडों और लात-घूसों से जमकर पिटाई की। कुछ ही देर में अनूप खून से लथपथ होकर बेहोश हो गया। जब बदमाशों को लगा कि उसकी मौत हो गई है तो वह वहां से भाग गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static