यूपी पुलिस का अमानवीय चेहरा, 80 साल की वृद्ध महिला को घसीट-घसीट कर पीटा

punjabkesari.in Sunday, May 06, 2018 - 01:24 PM (IST)

बलियाः यूपी पुलिस का एक बार फिर अमानवीय चेहरा सामने आया है। जिसने खाकी को शर्मसार कर दिया है। दरअसल, बलिया जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हुआ है। जिसमें 80 साल की वृद्ध महिला को पुलिस वाले मारते-पीटते और घसीटते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक सिकंदरपुर थाना क्षेत्र का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें पुलिस के कुछ जवान एक 80 साल की वृद्ध महिला के उपर लाठियां बरसाते और उसे घसीटते नजर आ रहे हैं। जब वृद्ध महिला पर पुलिस द्वारा कहर ढाया जा रहा था, उस समय थाना प्रभारी के साथ आला अधिकारी मौजूद थे।

पुलिसकर्मी बुजुर्ग को पीट-पीट कर ले जा रहे थे थाने 
वहीं जब इस वीडियो की जांच की गई तो पता चला कि जमीन विवाद में सिकंदरपुर के उपजिलाधिकारी, सीओ, थानाध्यक्ष महिला के घर गए थे। तभी पुलिसकर्मी बुजुर्ग व उसके परिवार वालों को पीट-पीट कर थाने लेकर जा रहे थे।

पीड़ित परिवार पर किया मुकदमा दर्ज 
वहीं पीड़ित परिवार का कहना है कि दूसरा पक्ष उनकी जमीन हड़पना चाहता है। दूसरे पक्ष के राजनैतिक लोगों से संबंध है। जिसकेे चलते पुलिस भी उनका साथ दे रही है। पुलिस ने एक पक्ष की तरफ से कार्रवाई करते हुए पीड़ित परिवार की 80 वर्षीय महिला सहित परिवार के 8 पुरुष और 4 वृद्ध महिलाओं के खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

डीईजी ने दिए जांच के आदेश 
वहीं इस मामले पर डीईजी आजमगढ़ परिक्षेत्र विजय भूषण का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static