हरदोई में दर्दनाक सड़क हादसा, 3 की मौत....दूल्हे सहित 6 अन्य गंभीर रूप से घायल

punjabkesari.in Saturday, Feb 18, 2023 - 09:55 AM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में हरदोई (Hardoi) जिले के पचदेवरा क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। जहां बारातियों से भरी तेज रफ्तार कार (Car) के ट्रैक्टर ट्राली (Tractor trolley) से भिड़ंत में तीन लोगों की मौत (Death) हो गई जबकि, दूल्हा (Groom) समेत छह अन्य गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए। हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज (Treatment) चल रहा है।

PunjabKesari

हादसे में दूल्हे के बहनोई और भतीजा सहित 3 लोगों की मौत
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि क्षेत्र के दरियाबाद गांव के पास बीती देर रात यह हादसा उस समय हुआ जब पाली की ओर आ रही एक तेज रफ़्तार बोलेरो कार अनगपुर की ओर से आ रही गन्ने से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई और अनियंत्रित होकर रजवाहा में जा गिरी। इस हादसे में दूल्हे के बहनोई और भतीजा समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दूल्हे समेत छह बाराती घायल हो गए, जिनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को हरदोई जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

PunjabKesari

बाराती गाड़ियों में सवार होकर शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र के अभायन गांव जा रहे थे
हादसे के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हरपालपुर क्षेत्र के हरपालपुर क्षेत्र के कुड़हा गांव निवासी ओमवीर के पुत्र देवेश की शुक्रवार को शादी थी। बारात में शामिल बाराती कई गाड़ियों में सवार होकर शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र के अभायन गांव जा रहे थे। इन गाड़ियों में शामिल एक तेज रफ्तार बुलेरो की पचदेवरा क्षेत्र के दरियाबाद गांव के पास गन्ने से भरी ट्राली से टक्कर हो गई। जिससे अनियंत्रित होकर बोलेरो बरवन रजवाहा में जा गिरी। इस हादसे में 12 वर्षीय रुद्र और बिपनेश की मौके पर मौत हो गई जबकि कार चालक ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static