संपत्ति विवाद में दरिंदा बना भांजा, मामा-मामी व 3 बच्चों की गला रेतकर हत्या

punjabkesari.in Sunday, May 23, 2021 - 10:04 AM (IST)

अयोध्याः संपत्ति या धन जिंदगी के लिए जितना जरूरी है ये कई कफे मौत या हत्या की वजह भी बन जाती है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के रामनगरी अयोध्या से है। जहां सगे भांजे ने संपत्ति विवाद की वजह से मामा-मामी व उनके तीन बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी है। घटना से इलाके में सनसनी मच गई है।

बता दें कि मामला थाना इनायतनगर खानपुर के बरिया निसारु गांव का है। जहां संपत्ति विवाद में सगे भांजे द्वारा अपने मामा-मामी सहित उनके दो बेटे और एक बेटी की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की गई है। दरअसल 35 वर्षीय रमेश तथा उनका भांजा एक ही मकान में रहते थे। नवासे की जमीन  को लेकर मामा-भांजे के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था। बीते शनिवार की देर रात भांजे ने अपने मामा राकेश कुमार एवं मामी ज्योति सहित उनकी एक नाबालिग पुत्री एवं दो नाबालिग बेटों की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी अनुज झा, एसएसपी शैलेश पांडे और एसपी ग्रामीण शैलेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। साथ ही क्षेत्रों की पुलिस भी मौके पर पहुंचकर आरोपी हत्यारे भांजे की तलाश में लग गई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static