उन्नाव में दर्दनाक हादसा: DCM में लदे पिलर से टकराकर स्कूटी सवार की मौत, दोस्त घायल; नहीं लगाया था हेलमेट

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2023 - 04:53 PM (IST)

उन्नाव: इन दिनों उन्नाव में एक्सीडेंट के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। लाइव एक्सीडेंट के वीडियो सीसीटीवी में भी कैद हुए थे। एक्सीडेंट के ऐसे वीडियो सामने आए थे कि देख कर आपकी भी रूह कांप उठेगी। इसी बीच कल देर शाम हुए एक और एक्सीडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमे स्कूटी सवार दो युवक खड़े डीसीएम से टकरा गए। स्कूटी चला रहे युवक का सिर डीसीएम पर लदे लोहे के पिलर से टकरा गया जिसके बाद स्कूटी सवार दोनों युवक वंहीं पर गिर गए। वंहीं बैठे दो लोगों ने युवकों को उठाया और अस्पताल भेज दिया। हादसे में स्कूटी चला रहे युवक की मौत हो गई। स्कूटी चला रहा युवक हेलमेट नहीं लगाए था। वंहीं हादसे में उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां युवक का इलाज चल रहा है। इस घटना का भी सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। ‌फिलहाल पुलिस ने शव पंचनामा करा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
बता दें कि उन्नाव जनपद के सदर कोतवाली के दुपरापुर निवासी 16 वर्षीय अमन देर शाम स्कूटी से अपने दोस्त गद्दीयाना निवासी अजीम के साथ दवा लेकर घर लौट रहा था। इसी दौरान मोतीनगर मोहल्ला के नॉर्मल स्कूल के पास खड़े डीसीएम से स्कूटी की टक्कर हो गई। जिसमे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आस-पास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने अमन को मृत घोषित कर दिया। वहीं अजीम का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना पुलिस ने परिजनों को दी तो चीख-पुकार मच गई। अजीम और अमन दोनों के परिजन अस्पताल पहुंच गए है।
PunjabKesari
उन्नाव सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने बताया कि शव का पंचनामा भर के पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि रविवार को सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोती नगर में एक खड़े हुए डीसीएम में दो स्कूटी सवार व्यक्ति आकर पीछे से टकरा गए, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हो गई और एक घायल हो गया। सूचना पाकर तत्काल पुलिस पहुंची और मृतक का पंचायत नामा भर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। घायल को अस्पताल भेज दिया गया और जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static