विवाहिता से गैंगरेप, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी फरार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 07, 2020 - 06:07 PM (IST)

अलीगढ़: हाथरस गैंगरेप का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के एक गांव में एक दलित महिला ने गांव के ही चार लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। महिला ने पुलिस को दी हुई शिकायत में कहा है कि उसको खेत पर जाते समय आरोपियों ने बाजरे के खेत में खींच कर सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया है। इतना ही नहीं दरिंदिगी के बाद महिला का वीडियो भी बना लिया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला का मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया है। अभियुक्तों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि पीड़िता अपने गांव के बाहर खेतों पर काम करने जा रही थी कि तभी गांव के ही चार अभियुक्तों ने उसे जबरन पकड़कर बाजरे के खेत में खींच लिया। जहां बारी-बारी दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने उसका एक वीडियो भी बनाया है। जिसे वायरल करने की धमकी देते हुए चले गए।

एसपी ने मामले की जानकारी देेते हुए बताया कि पीड़िता  द्वारा शिकायत मिलने के बाद महिला को डॉक्टरी परीक्षण हेतु अस्पताल के लिए भेज दिया गया है। गैंगरेप की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही अरोपी को गिरफ्तार कर जेेल भेज दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static