लाड़ली मंदिर की सीढ़ियों के पास मांस पकाने का आरोपी गिरफ्तार, राजस्थान का रहने वाला है आरोपी

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2024 - 02:24 PM (IST)

मथुरा: बरसाना के लाड़ली मंदिर की सीढ़ियों के पास मांस पकाने के आरोपी एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कुछ श्रद्धालुओं ने आरोपी को मंदिर की सीढ़ियों के पास कथित तौर पर मांस पकाते देखने के बाद उसकी पिटाई कर दी थी। पुलिस निरीक्षक अरविंद निरवाल ने बताया कि संजय नाम का व्यक्ति मंदिर के आसपास भीख मांगता था। बृहस्पतिवार की शाम कुछ श्रद्धालुओं ने उसे मंदिर की सीढ़ियों के पास कथित तौर पर मांस पकाते हुए पकड़ा।

उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 295 (पूजास्थल को अपवित्र करना) के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी राजस्थान का रहने वाला है और पिछले कुछ वर्षों से बरसाना में रह रहा है। निरवाल ने बताया कि बृहस्पतिवार शाम जब कुछ श्रद्धालुओं ने संजय को मंदिर की सीढ़ियों के पास मांस पकाते हुए देखा तो उसकी पिटाई कर दी और फिर उसे पुलिस को सौंप दिया।

ये भी पढ़ें:- होटल के कमरे में मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव; फंदे से लटका हुआ था युवक, बेड पर पड़ी थी युवती की लाश

Sambhal Crime News: उत्तर प्रदेश के संभल में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर हसनपुर मार्ग पर फत्तेहउल्ला सराय में स्थित एआर होटल के कमरे में गुरुवार की देर रात को एक युवक और युवती के शव मिले। युवक का शव फंदे से लटका हुआ मिला था और युवती का शव बेड पर पड़ा मिला था। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि युवती की मौत जहरीले पदार्थ के सेवन से हुई और शिवम ने फंदे पर लटक कर जान दी है। हादसे की जानकारी होने पर घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गया। मामले की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static