बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के खिलाफ रासुका के तहत हो कार्रवाई: नंदकिशोर

punjabkesari.in Sunday, May 24, 2020 - 01:52 PM (IST)

गाजियाबाद: बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए लोनी थाने में तहरीर दी है। उन्होंने आरोप लगाया अनुष्का शर्मा ने एक वांटेड माफिया के साथ विधायक नंदकिशोर का फोटो लगाया है। उन्होंने कहा कि गुर्जर समाज को आपत्तिजनक बातें कही हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री एवं एमेजन प्राइम पर प्रसारित वेबसीरीज पाताललोक की प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा ने वेब सीरीज में बालकृष्ण वाजपेयी नाम के अपराधियों से संबंध वाले नेता के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए मेरे फोटो व अन्य भाजपा नेताओं को दिखाया गया है। विधायक का आरोप इस वेब सीरीज़ में उनकी फ़ोटो का उनकी अनुमति के बिना इस्तेमाल और गुर्जर जाति का ग़लत तरीक़े से चित्रण किया गया है।
PunjabKesari
बता दें कि विधायक में तहरीर में लिखा है,मैं वर्तमान में भाजपा का विधायक हूं और मेरी अनुमति लिए बगैर मेरे तस्वीर का इस्तेमाल किया गया हैं। इसके अलावा इस वेब सीरीज में गुर्जर जाति का चित्रण डकैत एवं गलत कार्यो में शामिल दिखाया गया हैं। पंजाब के जाट (जट), ब्राह्म्ण, त्यागी आदि जातियों को आपस में जातीय भेदभाव एवं जातिसूचक शब्दों के माध्यम से इनका जीवन निम्नस्तर का दर्शाकर समाज में आपसी वैमनस्यता को बढ़ावा दिया जा रहा है। जो धर्म चींटी को भी आटा डालता है और विश्व कल्याण की कामना करता है उस धर्म की छवि बिना कारण मॉबलिचिंग की घटना को 1990 रामजन्मभूमि के कारसेवकों से जोड़कर प्रदर्शित की गई है।

उन्होंने कहा कि हिंदू रामजन्मभूमि आंदोलन के समय से हिंदू न होकर दानव हो गया है। सीरीज में भाजपा की छवि भी खराब करने की कोशिश की गई है। उन्होंने कहा कि वेब सीरीज के द्वारा सनातन धर्म पर कुठाराघात करने एवं पाकिस्तान को आतंकी देश के तमगे से मुक्त करने की कोशिश दिखाकर विश्व के स्तर पर भारत को नीचा दिखाया गया है। ऐसे राष्ट्रविरोधी कृत्य करने पर अनुष्का शर्मा पर रासुका लगाकर वेब सीरीज पर तुरंत कार्रवाई की मांग की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static