15 दिन बाद कब्र खोदकर निकाला गया बच्चे का शव, मां का आरोप- दहेज के लिए की गई हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Jul 27, 2022 - 06:26 PM (IST)

बहराइच: कोतवाली नानपारा क्षेत्र के अल्ताफ पुरवा से कब्र खोदकर एक 2 वर्ष के बच्चे का शव निकालकर पोस्टमार्टम कराने का मामला प्रकाश में आया है। आपको बताते चलें आला अधिकारियों के आदेश के बाद 15 दिन बाद 2 वर्षीय बच्चे शाने-आलम का शव पुलिस द्वारा कब्र खोदकर निकाला गया इसके बाद बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

दहेज के लिए की गई बेटे की हत्या-मां
मृतक बच्चे की मां रुबीना का आरोप है कि 15 दिन पहले उसके बच्चे को उसके पति, देवर, सास, ससुर द्वारा मिलकर गला घोट कर उसे मौत के घाट उतारा गया है। माँ का आरोप है कि दहेज में 2 लाख रुपये व बुलेट मोटरसाइकिल की मांग की जा रही थी, मांग ना पूरी होने पर पहले उसे प्रताड़ित किया गया उसके बाद 12 जुलाई को बच्चे का गला घोट कर मौत के घाट उतार दिया गया। मां को डरा धमका कर मामले में आवाज ना उठाने की बात कही गई।

जब मां ने अपने मायके के परिजनों से बात की तो उनके माता-पिता उनके पक्ष में आ गए  जिसके बाद उन्होंने पुलिस अधीक्षक के यहां पहुंचकर मामले में उचित जांच कराकर बॉडी के पोस्टमार्टम की मांग की। बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

मामले में गहनता से की जा रही जांच-पुलिस
पुलिस का कहना है कि मामले में गहनता से जांच की जा रही है। मृतक बच्चे के शव को कब्र खोदकर निकलवा लिया गया है। बॉडी का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है जो भी तथ्य निकलकर प्रकाश के आएंगे उस पर नियमानुसार वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static