किशोरी को खींचकर खेत में ले जाकर 3 युवकों ने किया दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में छोड़कर हुए फरार

punjabkesari.in Saturday, Sep 10, 2022 - 04:00 PM (IST)

आजमगढ़ः यूपी के आजमगढ़ जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां तीन युवकों एक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद वह किशोरी को अर्ध बेहोशी की हालत में छोड़ कर वहां से फरार हो गए। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि मामला आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र का है। जहां शुक्रवार शाम को एक किशोरी घर से खेतों की तरफ गई। इसी दौरान तीन युवक उसे खींच कर सरपत के झुंड में लेकर चले गए। जहां तीनों ने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उन्होंने किशोरी को बुरी तरह पीटा और फिर उसे बेहोशी की हालत में छोड़ कर फरार हो गए। वहीं जब काफी समय तक पीड़िता घर नहीं आयी तो परिजन उसे खोजने लगे।

पीड़िता को परिजनों ने सरपत के झुंड में अर्ध बेहोशी की हालत में पड़ा देखा। इसके बाद परिजन उसे लेकर घर गए, जहां पीड़िता ने उन्हें  आपबीती बताई। इसके बाद पीड़िता ने  अपने परिजनों के साथ जाकर थाने में तीनो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। वही पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके साथ ही शनिवार की सुबह को पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static