अतीक की गुंडई के बाद देवरिया जेल में छापामारी, डीएम बोले-CCTV फुटेज से हुई छेड़छाड़

punjabkesari.in Monday, Dec 31, 2018 - 12:48 PM (IST)

देवरियाः देवरिया जेल में अतीक अहमद के इशारे पर कारोबारी के साथ मारपीट और अपहरण की घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। जिसके बाद देर रात डीएम अमित किशोर व एसपी एन कोलांची के नेतृत्व में करीब 500 सुरक्षाकर्मियों ने जेल पर धावा बोल दिया। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने अतीक की बैरक समेत जेल के चप्पे चप्पे की तलाशी ली। जिला प्रशासन द्वारा यह कार्रवाई देर रात तक चलती रही।

वहीं जांच के बाद जिलाधिकारी ने कहा है कि सीसीटीवी रिकाॅर्डिंग के साथ छेड़छाड़ की गई है। इस पूरे मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया है इसकी रिपोर्ट आने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी। इधर, देवरिया जेल में हुई मारपीट को लेकर गृह विभाग ने भी एडी जेल से मामले में पूरी रिपोर्ट मांगी है।
PunjabKesari
ज्ञात हो कि देवरिया जेल में बंद अतीक के इशारे पर उनके गुर्गों ने आलमबाग के रियल एस्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल को उनकी गाड़ी समेत घर से अगवा कर लिया। जिसे जेल की बैरक में लाकर बेरहमी से पीटा। इतना ही नहीं तमंचे के बल पर उसकी कई कंपनियों को 2 गुर्गों के नाम भी करवा लिया। पीड़ित मोहित का आरोप है कि उसे बैरक में ही डंडों से पीटा गया। उसके कूल्हे पर गंभीर चोट आई है और दाहिने हाथ की दो उंगलियां टूट गईं हैं। इसके बाद अतीक ने धमकाकर मोहित की 5 कंपनियों को अपने गुर्गों फारूख और जकी अहमद के नाम ट्रांसफर करवा लिया। जिसके बाद अतीक के गुर्गों ने उसे जेल से बाहर ले आए और उनकी गाड़ी छीन ली और जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static