गर्लफ्रेंड की हत्या कर प्रेमी ने शव को घर में किया था दफन, 2 साल बाद पुलिस को मिला कंकाल

punjabkesari.in Wednesday, Oct 12, 2022 - 08:07 PM (IST)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से हैवानियत की एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे सुनकर हर किसी के पैरों तले से जमीन खिसक गई।  दरअसल, 25 वर्षीय युवक एक किशोरी से प्रेम प्रसंग हो गया। प्रेमिका और प्रेमी जोड़ पड़ोस के रहने वाले थे। किशोरी ने युवक पर शादी बनाने लगी। इस यह बात प्रेमी को अच्छी नहीं लगी।  जब प्रेमिका ने ज्यादा दबाव बनाया तो प्रेमी ने अपने परिजनों को मामले की पूरी बता बता दी। परिजन रास्ते से हटाने के लिए किशोरी की मिलकर हत्या कर दी। अपने जुर्म को छिपाने के लिए शव को अपने ही घर में दफना दिया। मृतक की मां ने प्रेमी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। उसके बाद से आरोपी मौके से फरार हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक बाइक सिखाने के दौरान दोनों रिलेशनशिप में आए। दोनों के परिवार ही इस रिश्ते के खिलाफ थे। गौरव का कहना है कि लड़की उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी. गौरव, उसके माता-पिता और दो भाइयों ने मिलकर नाबालिग की हत्या करने की साज़िश रची। 21 नवंबर, 2020 को गौरव अपनी प्रेमिका को अपने घर ले गया और पूरे परिवार ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

SSP आशीष तिवारी ने बताया, 'मुख्य आरोपी और उसके परिजन बार-बार अपनी लोकेशन बदल रहे थे। 2 साल तक गौरव, उसके पिता और दो भाई उत्तर प्रदेश, हरियाणा और दिल्ली में मजदूरी करते रहे। पिछले कुछ महीनों में इस केस को सुलझाने की बहुत कोशिश की गई और आखिरकार मुख्य आरोपी और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।  कंकाल को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है।  आरोपी के घर को सील कर दिया गया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static