योगीराज में फिर हैवानियतः पीलीभीत में दलित किशोरी से गैंगरेप के बाद दरिंदों ने जिंदा जलाया, हालत गंभीर

punjabkesari.in Sunday, Sep 11, 2022 - 08:32 PM (IST)

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के माधोटांडा थाना क्षेत्र में दबंग युवकों ने एक दलित के घर में घुसकर 16 वर्षीय किशोरी के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया और बाद में डीजल डालकर आग लगा दी। लड़की को गंभीर रूप से झुलसी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार प्रभु ने रविवार को संवाददाताओं को बताया कि गत सात सितंबर को जिला अस्पताल में एक युवती को गंभीर रूप से जली हालत में उसके परिजन ने भर्ती कराया था। प्रभु ने बताया कि पीडिता के पिता ने 10 सितंबर को माधोटांडा पुलिस को सूचना दी कि उसके गांव के दो दबंग युवकों राजवीर और ताराचंद ने घर में घुसकर उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया और डीजल छिड़ककर उसे आग लगा दी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सूचना मिलने पर वह तत्काल किशोरी के गांव पहुंचे और पूरे मामले की स्वयं तहकीकात की। उन्होंने बताया कि परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ बलात्कार, हत्या के प्रयास तथा धमकी देने के आरोप में शनिवार को मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस अधीक्षक के आदेश पर उप जिलाधिकारी (सदर) योगेश कुमार गौड़ जिला राजकीय संयुक्त चिकित्सालय पहुंचे और उन्होंने किशोरी का बयान दर्ज किया। आग से जली किशोरी की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। दुष्कर्म के आरोपी माधोटांडा थाना क्षेत्र के रहने वाले राजवीर व ताराचंद को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static