आगराः अस्पताल में लगी भीषण आग, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Oct 05, 2022 - 10:59 AM (IST)

आगराः जिले में बुधवार सुबह शाहगंज इलाके में स्थित आर मधुराज हॉस्पिटल में भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि मौके पर ही हॉस्पिटल संचालक, उनकी बेटी और बेटे की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तीनों की मौत दम घुटने से हुई है। वहीं, आग लगते ही पूरे हॉस्पिटल में भगदड़ मच गई और कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक शाहगंज इलाके में स्थित आर मधुराज हॉस्पिटल में आग लग गई। जिससे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जब यह हादसा हुआ उस समय अस्पताल में सात मरीज भर्ती थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने मरीजों को बाहर निकाला। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए पास ही के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। जिनमें से तीन मरीजों की हालत गंभीर बनी हुई है। दरअस्ल अस्पताल ग्राउंड फ्लोर पर है, जबकि संचालक डॉक्टर राजन अपने परिवार के साथ फर्स्ट फ्लोर पर रहते हैं। वहीं, जब हादसा हुआ तो डॉक्टर राजन और उनका परिवार ऊपर के फ्लोर पर फंस गए थे।
PunjabKesari
डॉक्टर और उसके बेटे-बेटी की मौत, 3 मरीज गंभीर
बता दें कि बुधवार सुबह करीब 5बजे अस्पताल में आग लग गई। जिससे पूरा अस्पताल धुंए से भर गया और लोगों में अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने लोगों को बाहर निकाला, लेकिन फर्स्ट फ्लोर पर डॉ राजन का परिवार फंस गया। उन्हें निकालने में बहुत समय लग गया। जिसकी वजह से वह बुरी तरह झुलस गए और दम घुटने से डॉक्टर राजन, उनकी बेटी शालू (15), और उनके बेटे ऋषि की मौके पर उनकी मौत हो गई। वहीं, आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

Recommended News

static