Agra News: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से 3 की दर्दनाक मौत, विवाह समारोह में बजाने जा रहे थे बैंड

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 03:12 PM (IST)

Agra News: उत्तर प्रदेश में आगरा जिले के खेरागढ़ क्षेत्र में विवाह समारोह में बैंड पार्टी के तीन कर्मियों की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रुप से झुलस गया। पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि बीती देर रात सालेह नगर में अतर सिंह के यहां आगरा शहर के सिकंदरा क्षेत्र से बारात आई थी। शादी समारोह में गांव दूधादारी का बैंड बारात में पहुंचा। सालेह नगर स्कूल के पास बारात स्थल से पहले बैंडकर्मी तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान एचटी लाइन से बैंड में लदे वाद्य यंत्र छू गए और ठेले में करंट उतर आया। करंट से चार बैंड कर्मी झुलस गए।

करंट लगने से तीन की मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, करंट से झुलसे संतोष कुमार (20), पदम सिंह (50), अचल सिंह (50) और 19 वर्षीय सचिन को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र खेरागढ़ लाया गया। यहां चिकित्सकों ने संतोष, पदम सिंह और अचल को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल सचिन को आगरा रेफर कर दिया गया। घायल सचिन ने बताया कि बैंड को घुमाते समय करंट आ गया था।

घटना का पता लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस
बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी पर तहसील प्रशासनिक अधिकारियों समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। एसीपी खेरागढ़ इबरार अहमद ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के भेजा गया है। मामले में कार्रवाई की जा रही है। हादसे को लेकर लोगों में आक्रोश भी है। कहा जा रहा है कि बिजली विभाग की लापरवाही के चलते एचटी लाइन नीची लटकी होने से यह दर्दनाक हादसा हुआ। उपजिलाधिकारी खेरागढ़ ने मृतकों के परिवार को सरकार से आर्थिक सहायता दिलाने का आश्वासन दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static