Agra: स्पा सेंटर पर छापा, पुलिस ने देह व्यापार के आरोप में 4 युवतियों और 3 ग्राहकों सहित 10 लोगों को पकड़ा

punjabkesari.in Monday, Jan 16, 2023 - 02:39 AM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) और ताजगंज थाना की स्थानीय पुलिस ने शनिवार देर शाम एक स्पा सेंटर (Spa center) पर छापा (Raid) मार देह व्यापार के आरोप में चार युवतियों और तीन ग्राहकों सहित कुल 10 लोगों को पकड़ा है। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पकड़े गए लोगों में दो स्पा सेंटर के संचालक और एक कर्मचारी शामिल है।
PunjabKesari
अधिकारी ने बताया कि छापेमारी के दौरान पकड़े गए लोगों में स्पा सेंटर संचालक के दो भाई भी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि मामले में देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। एसीपी अर्चना सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि विभवनगर स्थित अरोमा स्पा सेंटर में देह व्यापार कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि शिकायत के बाद स्पा की गोपनीय तरीके से जांच कराई गई जिसमें आरोपों की पुष्टि हुई।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि शनिवार शाम को एसओजी प्रभारी कुलदीप दीक्षित ने ताजगंज थाने की पुलिस के साथ मिलकर छापेमारी की कार्रवाई की और स्पा सेंटर में बने केबिन से चार युवतियां और तीन कथित ग्राहकों को पकड़ा। सिंह ने बताया कि स्पा सेंटर के दो संचालकों और एक कर्मचारी को भी मौके से पकड़े गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static