9 दिसंबर को दूसरी लड़की से शादी करने वाला था साक्षी का पति अजितेश, सगाई की फोटो हुई वायरल

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2019 - 10:36 AM (IST)

बरेलीः बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। अब साक्षी के पति अजितेश कुमार की दूसरी लड़की से सगाई की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। खबरों के मुताबिक, अजितेश की सगाई भोपाल की एक लड़की से पहले ही हो चुकी है। शादी के लिए 9 दिसंबर की तारीख तय थी। शादी की सारी तैयारियां भी हो गई थी।

सगाई टूटने वाली लड़की के पिता का कहना है कि रिश्ता टूटने से काफी बदनामी हुई है। सगाई में लाखों रुपये खर्च किए गए, उसकी भरपाई कौन करेगा? उन्होंने बताया कि रिटायरमेंट के बाद सगाई में इतना अधिक खर्च करना मुश्किल था फिर भी उन्होंने उधार लेकर सगाई में खर्च किया।

जानिए, क्या है मामला?
गौरतलब है कि, विधायक की बेटी साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिंदू रीति-रिवाज से शादी करने का वीडियो बुधवार को वायरल किया था। उसके बाद जारी एक अन्य वीडियो में उसने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार की कि उसके पिता और विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की और पिता के एक सहयोगी से जान का खतरा है और ऐसे में उसे और उसके पति को सुरक्षा दी जाए। साक्षी ने आरोप लगाया कि सभी लोग मिलकर उसकी और उसके पति की हत्या करना चाहते हैं। साक्षी ने बरेली के सांसद, विधायकों और मंत्रियों से अपील कि है कि वह उसके पिता, भाई और पिता के सहयोगी की मदद न करें।

दंपति को डरने की जरुरत नहीं- पुलिस उप महानिरीक्षक
बरेली के पुलिस उप महानिरीक्षक आरके पांडेय ने बताया कि साक्षी की दलित युवक अजितेश से विवाह की सूचना वायरल वीडियो से मिली है। उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से सुरक्षा की गुहार की है और यह मामला संज्ञान में आने पर उन्होंने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिया है कि साक्षी और अजितेश को सुरक्षा दी जाए। अधिकारी ने हालांकि बताया कि दंपति ने अभी तक यह नहीं सूचित किया है कि उनका पता ठिकाना कहां है और उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस कहां भेजी जाए। उन्होंने कहा कि नव दंपति को डरने की जरूरत नहीं है, बरेली पुलिस उनकी सुरक्षा करेगी।

विधायक बोले मेरी तरफ से कोई खतरा नहीं
वहीं बेटी के आरोपों पर बीजेपी विधायक ने कहा कि जो मीडिया में चल रहा है सब गलत है। बेटी बालिग है। उसको निर्णय लेने का अधिकार है। मेरे या मेरे परिवार की तरफ से किसी को धमकी नहीं दी गई है। हम अपने काम में व्यस्त हैं। मैं अपनी विधानसभा में जनता का काम कर रहा हूं। बीजेपी का सदस्यता अभियान चला रह हूं ‘मेरी तरफ से कोई खतरा नहीं है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static