अखिलेश यादव का वादा, कहा- ''सरकार बनने पर 10 रुपये में देंगे समाजवादी थाली''

punjabkesari.in Saturday, Jan 29, 2022 - 06:41 PM (IST)

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और आरएलडी के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान अखिलेश यादव ने बड़ा वादा करते हुए कहा कि यूपी में सरकार बनने पर 10 रुपये में समाजवादी थाली देंगे। इस थाली में पौष्टिक आहार होगा। इसके अलावा आज फिर से उन्होंने अपने चुनावी वादों को याद दिलाया। उन्होंने कहा कि यूपी में सरकार बनने पर 300 यूनिट मुफ्त में बिजली दी जाएगी। इसके अलावा समाजवादी पेंशन भी शुरू की जाएगी।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी ने किसानों का अपमान किया। बीजेपी को मजबूर होकर किसान आंदोलन की वजह से किसानों के सामने झुकना पड़ा। बीजेपी किसानों को समझ नहीं पाई। ये कहते हैं कि 80 करोड़ लोगों को राशन दे रहे हैं लेकिन ये नहीं कहते हैं कि 80 करोड़ लोगों को बेरोजगार कर दिया। इस मौके पर अखिलेश यादव ने ‘भाई चारा जिंदाबाद’ और ‘हमारी ताकत भाईचारा’ का नारा भी दिया। समय पर गन्ने का भुगतान होगा।

अखिलेश ने कहा कि सरकार बनने पर गाजियाबाद में ऐसी सफाई की व्यवस्था कराएंगे कि दिल्ली में भी ऐसी नहीं होगी। समाजवादी पार्टी ने मेट्रो के लिए जितना काम किया उतना किसी ने नहीं किया। अखिलेश ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ बीजेपी के सदस्य ही नहीं हैं। उनको पार्टी से टिकट मांगना पड़ा कि मैं यहां से चुनाव लड़ूंगा, वहां से चुनाव लड़ूंगा, लेकिन बीजेपी ने बाद में सीएम योगी आदित्यनाथ को उनके घर गोरखपुर भेज दिया, जिससे वो वापस लखनऊ ना आ सकें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static