Aligarh News: कांवड़ लेकर आ रहे कांवड़ियों को अज्ञात युवक ने बांटी बीयर...हिंदू आस्था के साथ किया खिलवाड़, मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 03:24 PM (IST)

अलीगढ़ (अर्जुन वार्ष्णेय): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) में हिंदू आस्था से बेहद खिलवाड़ करने का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है, वायरल वीडियो में कांवर लेकर आ रहे हैं श्रद्धालु को एक युवक बियर बांटता हुआ नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि, बाइक सवार युवक द्वारा कई पेटी बियर की  बांटी गई हैं, वायरल वीडियो में कुछ स्थानीय लोग बीयर बांटने का विरोध करते हुए भी नजर आ रहे हैं। वहीं, कुछ लोग यह भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि जबरन बीयर कांवड़ियों को क्यों दे रहे हो। वीडियो वायरल होने के बाद करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने पुलिस प्रशासन को अल्टीमेटम दिया है कि, जल्द से जल्द आरोपी युवक को गिरफ्तार किया जाएं।

PunjabKesari

बता दें कि क्वारसी थाना इलाके के रामघाट रोड स्थित गांधी आई हॉस्पिटल के सामने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो बेहद शर्मनाक करने वाला है। इस वीडियो में एक अपाचे बाइक सवार युवक रोड के किनारे रुक कर रोड से गुजर रहे कांवड़ियों को बियर की कैन बांटता हुआ नजर आ रहा है, स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि, युवक आज शाम को आया था और कई सारी बियर की पेटियां कांवरियों को बांट कर स्थानीय लोगों के विरोध के बाद मौके से चला गया।

यह भी पढ़ेंः प्रवर्तन निदेशालय ने डॉक्टर ओम प्रकाश गुप्ता के ठिकानों पर की छापेमारी, खंगाले वजीफा घोटाले के रिकॉर्ड

PunjabKesari

उपाध्यक्ष ने युवक को पकड़ने के लिए पुलिस को दिया अल्टीमेटम
इस वायरल वीडियो में कुछ लोग कह रहे है कि, जबरन क्यों कांवरिया को बीयर बांट रहे हो। हर कांवड़ियों को बियर देने के बाद युवक पैर छूता हुआ भी नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ज्ञानेंद्र चौहान ने पुलिस प्रशासन को अल्टीमेटम दिया है, उन्होंने कहा है कि हिंदुत्व से यह बहुत बड़ा खिलवाड़ है और अमीर बनने वाले आरोपी के खिलाफ जल्द से जल्द कठोर कार्रवाई होनी चाहिए, कार्रवाई नहीं हुई तो उग्र आंदोलन के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

यह भी पढ़ेंः समाजवादी पार्टी ने नेता रोली तिवारी को पार्टी से किया निष्कासित, रामचरितमानस पर विवादित बयान का किया था विरोध

PunjabKesari

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए की गई टीम गठित
इस मामले में क्षेत्राधिकारी प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि, बीते कल शाम एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक युवक  कांवड़ियों को बियर बांटता हुआ नजर आ रहा था। वायरल वीडियो को संज्ञान लेते हुए तत्काल चौकी इंचार्ज की तहरीर पर एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। मौके से पुलिस ने एक अपाचे बाइक भी बरामद कर ली है। बीयर बांटने वाला व्यक्ति पुलिस जांच में किशनपुर का रहने वाला बताया जा रहा है, जिस शराब के ठेके से बीयर खरीदी गई थी, उसके खिलाफ भी आबकारी विभाग (Excise Department) ने नोटिस जारी कर दिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है, बहुत जल्द आरोपी की गिरफ्तारी होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static