अलीगढ़: बेखौफ बदमाशों ने SP नेता को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2019 - 10:25 AM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ जिले से समाजवादी पार्टी के बरौली विधानसभा अध्यक्ष राकेश यादव की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में एक गोली उनके सिर में लगी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इस वारदात को उस समय अंजाम दिया गया जब राकेश यादव घर के लिए मुहल्ला अहीर पाड़ा की एक गली में मुड़े ही थे।

PunjabKesariजानकारी मुताबिक हरदुआगंज क्षेत्र के मुहल्ला अहीर पाड़ा निवासी राकेश यादव उर्फ भूरा (42) पुत्र नानक चंद्र प्रापर्टी डीलर थे। वारदात रात 10.15 बजे की बताई जा रही है। बाइक पर सवार राकेश पूर्व चेयरमैन राजेश यादव के घर के सामने से होकर अपने घर के लिए गली में मुड़े भी थे, तभी किसी ने उनके सिर में गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनते ही मुहल्ले के लोग उनकी तरफ दौड़ पड़े। लोगों ने देखा कि राकेश सड़क पर अचेत पड़े थे।

PunjabKesariग्रामीणों का कहना है कि वहां कोई हमलावर दिखाई नहीं दिया। इंस्पेक्टर संदीप कुमार पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। तनाव की स्थिति को देखते हुए मौके पर फोर्स तैनात कर दी गई है। हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। परिजनों ने सड़क पर शव रखकर देर रात तक हंगामा किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static