अंबेडकरनगर: जमीनी विवाद को लेकर 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, जमकर चले लाठी-डंडे

punjabkesari.in Friday, May 01, 2020 - 06:21 PM (IST)

अंबेडकरनगर: देश में एक ओर जहां कोरोना वायरस ने अपना कहर बरपाया हुआ है, वहीं दूसरी ओर उत्तर प्रदेश में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। अंबेडकरनगर में पुराने जमीनी विवाद को लेकर 2 पक्ष आपस में भिड़ गए और दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। इस मारपीट में दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला जिले के आलापुर थाना क्षेत्र के आमा दरवेशपुर गांव का है‌। बताया जाता है कि गांव निवासी विक्रमादित्य तथा रामकोमल के बीच लंबे समय से जमीनी विवाद चल रहा है। गुरुवार को विवाद को लेकर 2 पक्ष आपस में भिड़ गए। जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को लेकर रामनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची, जहां उनका इलाज कराया जा रहा है।

इस मामले में विक्रमादित्य की तहरीर पर रामकोमल,श्यामसुंदर,अजय, दिलीप एवं आधा दर्जन अज्ञात लोगों के विरुद्ध पुलिस ने बलवा मारपीट सहित कई अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरे पक्ष के रामकोमल की तहरीर पर विक्रमादित्य,आत्माराम,सुभाष ध्रुव एवं 3 अन्य लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है। थानाध्यक्ष बृजेश सिंह ने बताया कि अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static