UP : बदमाशों ने दूल्हे की गाड़ी पर किया हमला, बोले- बारात वापस ले जाओ नहीं तो जान से मार देेंगे

punjabkesari.in Thursday, Dec 03, 2020 - 03:26 PM (IST)

अम्बेडकरनगर: कभी फिल्मों में लिखी जाने वाली पटकथा अब हकीकत में भी तब्दील होती दिखने लगी है। ऐसा ही कुछ रात अम्बेडकर नगर के भीटी थाना क्षेत्र में देखने को मिला। जहां पर घर से सज-धज कर दुल्हन लेने के लिए निकले दूल्हे को होने वाली ससुराल से महज चन्द मीटर पहले ही दबंगो ने आतंक व डर दिखाकर वापस लौटने के लिए विवश कर दिया। 
PunjabKesari
बता दें कि जौनपुर जिले के शाहगंज से अम्बेडकरनगर के भीटी थाना क्षेत्र के समंथा चैराहे पर रहने वाले राम दयाल गुप्ता की पुत्री की शादी की बारात पंहुचने ही वाली थी कि अचानक तीन मोटर साइकिल पर सवार दबंगो ने दूल्हे की गाड़ी पर हमला बोले दिया। पहले महरूआ के निकट से ही वापस करने का प्रयास किया लेकिन वहां उन्हें सफलता नही मिल सकी।  बारात के साथ दूल्हे की गाड़ी जब समंथा चैराहे से महज दो -ढाई सौ मीटर पहले पंहुची थी कि एक बार फिर दबंगो ने रोक फायारिंग कर दी।  दूल्हे को धमकी देते हुए वापस लौट जाने के लिए विवश किया। 
PunjabKesari
एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि मामला संज्ञान में अया है। बारात लौट गई इस बारे में जानकारी की जा रही है। इस बारे में पता चला है कि पैसों के लेन देन के कारण बारात वापस गई है। हालांकि पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। जो भी तथ्य सामने निकल कर आएगें उसके आधार पर कार्रवाई की जायेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static