रात में माेबाइल पर किसी से बात कर रही थी पत्नी, बाैखलाए पति ने किया ये घिनाैना कांड

punjabkesari.in Wednesday, Aug 08, 2018 - 03:46 PM (IST)

महाराजगंजः- धागे भर का फर्क होता है जुनून और सनक में। धागे के इधर जुनून और धागे के उधर सनक और जहां ये धागा टूट जाए, अक्सर वहां बन जाती है जुर्म की एक कहानी। एेसा ही एक ताजा मामला महाराजगंज का है। यहां एक पति ने शक की सनक में अपनी पत्नी की लोहे की रॉड मारकर बेरहमी से हत्या कर दी है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

PunjabKesariएएसपी आशुतोष शुक्ल का कहना है कि मंगलवार देर रात करीब एक बजे रिन्जा देवी (28) पत्नी गिरजेश यादव की हत्या की सूचना पुलिस को मिली थी। पूछताछ में पता चला कि गिरिजेश की पत्नी रीना देवी रात में तकरीबन 1:00 बजे किसी से मोबाइल पर बात कर रही थी।

इसी बीच गिरिजेश यादव की नींद खुल गई और उसने बात करते हुए अपनी पत्नी को  देखा। पति को पत्नी के किसी से अवैध संबंध होने का शक हुआ। बौखलाए पति ने लोहे की रॉड से अपने पत्नी के सिर पर वार किया। जिससे पत्नी को गंभीर चोटें आई और इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। 

PunjabKesari

मृतका की मां मुन्नी देवी निवासी पतालकुई थाना घुघली ने आरोपी पति के खिलाफ लिखित तहरीर दी है। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए धारा-304 के तहत पति पर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static