अयोध्याः तंत्र-मंत्र के चक्कर में बुजुर्ग की गला काटकर हत्या, घर के सामने दफन किया सिर

punjabkesari.in Monday, May 10, 2021 - 06:14 PM (IST)

अयोध्याः आधुनिकता के दौर में आज भी अंधविश्वास कायम है, जिसका जीता उदाहरण जनपद अयोध्या में देखने को मिला है। जहां तंत्र मंत्र के चक्कर में एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं उसका सिर घर के सामने जमीन में गाड़ दिया गया।

शनिवार की सुबह मवई थाना क्षेत्र के सैमसी गांव निवासी रामनाथ कोरी (70) पुत्र विदेशी का क्षत-विक्षित शव गांव के बाहर खेत में लगे ट्यूबवेल पर मिला। हत्यारे ने गर्दन काटकर हत्या की थी। मौके से गर्दन नहीं मिली, इससे संभावना जताई जा रही है कि हत्यारा गर्दन अपने साथ ले गया है। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई हैं। सूचना पर पहुंचे मवई थाना प्रभारी विश्वनाथ यादव ने अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर मौके की स्थिति देख कर उच्चाधिकारियों को सूचित किया। जिसके बाद पहुंचे सीओ रुदौली राकेश कुमार श्रीवास्तव व फोरेंसिक विभाग की टीम ने घटना स्थल पर पहुंच कर साक्ष्य संकलन किया।

वहीं, हत्या के इस मामले में मृतक के लड़के ने गांव के ही एक व्यक्ति के खिलाफ हत्या की तहरीर दी गई, जिस पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। इस संदर्भ में सीओ रुदौली राकेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि बुजुर्ग की कुल्हाड़ी से गला काट कर हत्या की गई है और हत्यारे ने हत्या के बाद सिर को गायब कर दिया है। मृतक के लड़के ने गांव के दंपति के विरुद्ध नामजद तहरीर दी है। आरोपी मौके से फरार है, उसकी तलाश में कई टीमों को लगाया गया है।

पुलिस ने जब अभियुक्ता राजरानी को गिरफ्तार किया तो मामला तंत्र मंत्र से जुड़ा निकला। फिलहाल पुलिस अभियुक्ता की निशानदेही पर जमीन में गाड़े गए मृतक के नरमुंड को बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि एक अन्य अभियुक्त धोखई अभी भी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। बता दें कि मृतक के भाई ने आरोप लगाया था कि अभियुक्त पिछले कुछ दिनों से धारदार हथियार लेकर घूमता था और हत्या की योजना बना रहा था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static