आजमगढ़: बीजेपी नेता की हत्या के बाद डबल मर्डर, दंपति की ईंट से सिर कुचलकर हत्या

punjabkesari.in Saturday, Oct 10, 2020 - 02:51 PM (IST)

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। कोई भी ऐसा जिला नहीं है जहां से इस तरह की वारदातें न घटी हों। हत्या का ताजा मामला आजमगढ़ जिले से सामने आया है। जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के गडौली गांव में देर रात बुजुर्ग दंपति की बेरहमी से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई। दोनों के शव शनिवार सुबह घर के सामने ही पाए गए जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस का दावा है कि मानसिक बीमार युवक ने घटना को अंजाम दिया है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के गडौली गांव के निवासी श्रीनाथ मौर्य और उसकी पत्नी मैना देवी 65 घर के सामने अलग अलग चारपाई पर सोए हुए थे। शुक्रवार रात दोनों की हत्या कर दी गई। दोनों का सिर कुचला गया था। शव घर के सामने पड़े थे। सिर का कुछ हिस्सा जमीन में गढ़ा था। शनिवार सुबह लोग सोकर उठे तो उनकी नजर दंपति के शव पर पड़ी।

पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार
स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को थाने ले आई। यहां उसे पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी चल रही है। पुलिस ने दंपति की हत्या के आरोप में पड़ोसी मानसिक रूप से बीमार गोलू मौर्य को हिरासत में ले लिया है।

युवक मानसिक रूप से बीमार: पुलिस अधीक्षक 
पुलिस अधीक्षक नगर पंकज पांडेय का कहना है कि गोलू मानसिक बीमार है। परिवार के लोग उसे कमरे में बंद करके रखते थे। किसी तरह वह घर से बाहर निकला और ईंट से सिर कुचलकर दंपति की हत्या कर दी। मामले की जांच की जा रही है।

भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या
बता दें कि वीरवार को जिले के भाजपा के पवई मंडल के उपाध्यक्ष व क्षेत्र पंचायत सदस्य (बीडीसी) अर्जुन यादव की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद हवाई फायरिंग करते हुए बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static