दूल्हे की तरह सज-धजकर घोड़ी पर सवार हुआ 3 फीट का अजीम, बैंड बाजे के साथ किया जमकर डांस

punjabkesari.in Tuesday, Mar 16, 2021 - 11:13 AM (IST)

शामली: उत्तर प्रदेश में शामली जिले के निवासी अजीम मंसूरी (26 वर्ष) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह घोड़ी पर बैठकर डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है। मंसूरी की लम्बाई महज 3 फुट और 2 इंच है जिसकी वजह से अभी तक उसकी शादी नहीं हो पाई है। अब देखना यह होगा कि असल जिंदगी में मंसूरी की शादी कब होती है लेकिन दोस्त की शादी में उसकी घोड़ी पर चढ़ने की इच्छा पूरी होते दिखी।

जानकारी मुताबिक अजीम मंसूरी को अपना हमसफर तलाशने में काफी मुश्किलें आ रही हैं। मंसूरी ने शादी के लिए जिला और पुलिस प्रशासन से लेकर पूर्व सीएम अखिलेश यादव व सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह से भी गुहार लगाई है, लेकिन अजीम की किस्मत में शादी का लड्डू खाना नहीं लिखा है। अजीम की  लम्बाई सही ना होने पर रिश्ता नहीं हो रहा है। अजीम का कद 3 फुट 2 इंच है, जो  शादी में रोड़ा बना हुआ है।

बता दें कि अजीम मंसूरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें मंसरी दोस्त की शादी में दूल्हे के स्टाइल में घोड़ी पर बैठा जमकर डांस कर रहा है। अपनी शादी को लेकर शादी को लेकर अजीम मंसूरी बड़ा ही बेताब है। इस बीच बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भी अजीम मंसूरी की पीड़ा को समझते हुए उन्हें मुंबई आने का न्योता दिया है। अब अजीम का मन है कि वह भी दूल्हा बनकर घोड़ी पर बैठे और एक दिन उसके घर भी दुल्हन आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static