BJP विधायक के बिगड़े बोल, कहा-जिसका खाओ, उसका बजाओ, नमक हरामी न करना

punjabkesari.in Thursday, May 05, 2022 - 12:06 PM (IST)

हरदोई: यूपी के हरदोई जिले की गोपामऊ विधानसभा सीट से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश एक बार फिर अपने विवादित बयानों से चर्चा में आए हैं। दरअसल, श्याम प्रकाश विधानसभा क्षेत्र के भड़ायल ड्रेन पुल निर्माण के शिलान्यास के कार्यक्रम में पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने जनता के बीच कहा कि जिसका खाया करो, उसका बजाया करो, नमक हरामी ना करना इस बार तो एक काम करा दिया है। अगला काम अगले चुनाव के बाद बोलना। बीजेपी विधायक का ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल है।
PunjabKesari
भाजपा विधायक श्याम प्रकाश सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट और अपने बड़बोले बयानों से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। आज हरदोई के बेनीगंज थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव में भड़ायल ड्रेन पुल निर्माण के भूमि पूजन कार्यक्रम में पहुंचे थे। उन्होंने जनता को संबोधित किया। जहां उनके बोल बिगड़ गए। उन्होंने कहा कि आप लोग जिसका खाया करिए, उसका बजाया करिए। नमक हरामी कभी ना करना, कमसे कम एहसान तो माना कीजिये, यह काम कराने की सभी ने कोशिश की थी, लेकिन कोई करा नहीं पाया। यह काम सिर्फ भाजपा ने ही कराया है यह काम तो हो गया इसके बाद अगला काम अगले चुनाव के बाद बोलना।

इतना ही नहीं श्याम प्रकाश ने कहा कि विकास से लोगों का विश्वास ही उठ गया गया है, ऐसा काम न करना वरना कोई काम कराएगा नहीं, सड़क कोई बनवाएगा नहीं यह संयोग है हमारा भी आप लोग अब नमक हराम मत बनियेगा जैसे कि अब आ गए। भाजपा में पहले लोग भाग रहे थे, उनकी तरह नमक हराम ना बनियेगा और यह काम का प्रयास तो हमने किया बहुत लोगों ने किया, लेकिन यह काम जो किया है सबलोग एक शब्द एक भाषा में समझ लीजिए एक काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया है और हम आज के दिन आपसे यही निवेदन करना चाहते हैं जिसका खाओ उसका बजाओ आपको भारतीय जनता पार्टी का एहसानमंद होना चाहिए।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static