आकांक्षा दुबे मौत मामले में आरोपी समर सिंह की जमानत याचिका खारिज, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जेल

punjabkesari.in Sunday, Apr 09, 2023 - 11:58 AM (IST)

वाराणसीः भोजपुरी अभिनेत्री (Bhojpuri Actress) आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की संदिग्ध हालात में मौत के मामले में आरोपी गायक समर सिंह की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। साथ ही पुलिस ने उसे 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। दरअसल, पुलिस ने आरोपी समर सिंह को बीते शनिवार की शाम को रिमांड मजिस्ट्रेट तृप्ति सिंह की अदालत में पेश किया। जहां पर पुलिस ने समर सिंह को 72 घंटों की कस्टडी रिमांड पर रखने की अनुमति मांगी। इस पर अदालत ने पुलिस को सारनाथ थाने से संबंधित कोर्ट के सामने 10 अप्रैल को प्रार्थना पत्र पेश करने के लिए कहा है।

PunjabKesari

बता दें कि, भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे बीते 26 मार्च को वाराणसी के सारनाथ स्थित एक होटल के कमरे में मृत पाई गई थीं। उनके गले में फांसी का फंदा लगा पाया गया था। इस मामले में भोजपुरी गायक समर सिंह और संजय सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आकांक्षा भदोही जिले के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की निवासी थीं। आकांक्षा की मौत के बाद उसकी मां मधु दुबे की तहरीर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में भोजपुरी गायक समर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ेंः उमेश पाल हत्याकांडः अतीक की बहन आयशा नूरी और उसकी दो बेटियां हुई वांटेड, तीनों की तलाश में जुटी पुलिस

PunjabKesari

मुकदमा दर्ज होते ही समर सिंह और उसका भाई फरार हो गए थे। पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। जिसके बाद 6 अप्रैल की रात गाजियाबाद में अपने रिश्तेदार के घर ठहरने गए समर सिंह को पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार किया। इसके बाद उसे गाजियाबाद की अदालत में पेश कर पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर सड़क मार्ग से शनिवार की सुबह वाराणसी लेकर आई। लगभग सात घंटे की पूछताछ के बाद पुलिस ने समर सिंह को रिमांड मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया। उधर, संजय सिंह की तलाश में सारनाथ थाने की पुलिस और क्राइम ब्रांच की तीन टीमों की दबिश जारी है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static