UP: 'पुत्र रत्न' का आशीर्वाद देने के लिए फेमस बाबा परमानंद की हार्ट अटैक से मौत, हाल ही में जेल से जमानत पर आए थे बाहर

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 05:20 PM (IST)

Barabanki News: जिले के चर्चित बाबा राम शंकर तिवारी उर्फ़ बाबा परमानंद की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। बाबा परमानंद निःसंतान दंपत्तियों को पुत्र रत्न का आशीर्वाद देने के लिए काफी फेमस थे। लोगों का मानना था कि बाबा के आशीर्वाद से निःसंतान महिलाओं को संतान की प्राप्ति होती है। हर्रई गांव में स्थित बाबा परमानंद के आश्रम पर निःसंतान महिलाओं की भारी भीड़ लगती थी।
PunjabKesari
भक्तों में IAS-IPS से लेकर मंत्री तक शामिल
बता दें कि बाराबंकी जिले में देवा क्षेत्र के हर्रई गांव में आश्रम बनाकर रहने वाले चर्चित बाबा राम शंकर तिवारी उर्फ़ बाबा परमानंद की लखनऊ के लारी हॉस्पिटल में हार्ट अटैक से मौत हुई है। बाबा परमानंद कुछ दिन पहले ही जमानत पर छूटकर जेल से बाहर आया था और तभी से बीमार चल रहा था। बाबा परमानंद हर्रई गांव में मां काली शक्ति धाम नाम से आश्रम बनाकर वहां आने वाली सभी निःसंतान महिलाओं को संतान की प्राप्ति का आशीर्वाद देता था। वहां आने वाले लोगों का मानना था कि बाबा के आशीर्वाद से उन्हें संतान की प्राप्ति हुई है। उनके भक्तों में आईपीएस, आईएएस और मंत्री तक शामिल थे।
PunjabKesari
लारी हॉस्पिटल में हार्ट अटैक से मौत
इसी दौरान 2016 में बाबा परमानंद के कुछ आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो गए। इन वीडियो में बाबा अलग-अलग महिलाओं के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थे। यह वीडियो उनके आश्रम के ही थे। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा था। कुछ दिन पहले ही बाबा परमानंद जमानत पर छूटकर बाहर आया था और तभी से बीमार चल रहा था। अब बाबा की लखनऊ के लारी हॉस्पिटल में हार्ट अटैक से मौत हो गई है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static