एक लाख रुपए न मिलने पर पिता को कुल्हाड़ी से काटकर दी दर्दनाक मौत, कलयुगी बेटे की खौफनाक वारदात

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2024 - 12:42 PM (IST)

Banda Crime News: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी बेटे ने एक लाख रुपए न देने पर पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

'पिता ने नहीं दिए एक लाख रुपए तो मैंने मार दिया'
मामला जिले के मरका थाना क्षेत्र का है। जहां के निवासी एक बुजुर्ग का शव ग्रामीणों को खेत में पड़ा हुआ मिला। शव मिलने की सूचना गांव वालों ने पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही एक अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। जांच में जुटी पुलिस को मृतक के परिजनों ने बताया कि वारदात से पहले बेटे से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। जिस पर पुलिस को मृतक के बेटे पर शक हुआ। जब पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी बेटे ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह जमीन गिरवी रखने के लिए पिता से एक लाख रुपए की मांग कर रहा था। इस पर पिता ने उसे गलत बोल दिया। इसी के चलते गुस्से में आकर उसने कुल्हाड़ी से काटकर अपने पिता की हत्या कर दी और फरार हो गया।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
मामले में जानकारी देते हुए DSP राजवीर सिंह ने बताया कि 14 मार्च को एक डेड बॉडी मिली थी। मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही थी। जांच में पता चला कि मृतक के बेटे ने घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद पुलिस ने घटना के 36 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पूछताछ में पता चला कि वह अपने पिता से एक लाख रुपए मांग रहा था। जब पिता ने पैसे देने से मना कर दिया तो उसने पिता की हत्या कर दी। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
- 'लोकसभा चुनाव 3 या 4 चरणों में होते तो बेहतर होता'...जानें Mayawati ने क्यों कहा ऐसा

बहुजन समाज पार्टी (BSP) की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने लोकसभा चुनाव कार्यक्रम की घोषणा का स्वागत करते हुए कहा कि अगर चुनाव तीन या चार चरणों में होते तो ज्यादा बेहतर होता। बसपा प्रमुख ने 'एक्‍स' पर कहा, ''हमारी पार्टी लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों की घोषणा का स्वागत करती है, लेकिन अगर यह चुनाव कम समय में करीब तीन या चार चरणों में होता तो यह ज्यादा बेहतर होता। इससे समय व संसाधन दोनों की बचत के साथ-साथ चुनावी खर्च कम करना संभव होता।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static