Banda: गला दबाकर की गई थी महिला सफाई कर्मचारी की हत्या, दामाद समेत 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 02:12 AM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बांदा (Banda) जिले के कोतवाली नगर थाना क्षेत्र में नगर पालिका परिषद (Municipal Council) की महिला सफाई कर्मचारी (female cleaning worker) की हत्या (Murder) करने और शव (Dead Body) जंगल में ले जाकर जलाने के आरोपी मृतका के दामाद समेत तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।       
PunjabKesari
अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने गुरूवार को बताया कि चार फरवरी को एक अज्ञात महिला का शव कनवारा गांव की जंगल में जला हुआ बरामद किया गया था। जिसकी शिनाख्त बांदा नगर की शांति नगर मोहल्ला निवासी चुन्ना प्रजापति की 55 वर्षीया पत्नी उषा देवी के रूप में की गई थी। मृतका नगर पालिका में सफाई कर्मचारी थी। उसकी बड़ी बेटी अनीता का पति संतोष प्रजापति उससे बैंक में जमा पैसों की मांग कर रहा था और प्लाट जमीन आदि भी अपने नाम करने के लिए दबाव डाल रहा था जो उसे पूरी होते नहीं दिखाई दीं।       
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि संतोष ने मृतका के बैंक में जमा पैसे और मृतक आश्रित में नौकरी पाने के लालच में अपने दो साथियों को 25 हजार रूपये देकर बुलाया और उनकी मदद से सास की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को कनवारा गांव के केन नदी के तट पर स्थित जंगल में ले जाकर जला दिया जिससे मृतका की शिनाख्त न हो सके। मिश्र ने बताया कि शव की शिनाख्त मृतका के पति चुन्ना व छोटी बेटी विनीता ने की। जबकि उसकी बड़ी बेटी अनीता ने मां का शव होने से इंकार कर दिया था। पुलिस ने गुरुवार को नगर कोतवाली क्षेत्र के मढिया नाका निवासी संतोष प्रजापति व उसके शत्रुघ्न और अनूप को गिरफ्तार कर घटना का अनावरण किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static