Barabanki: लापता 20 वर्षीय युवती का पंचायत भवन के पास मिला शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 05:05 PM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में शौच के लिए गई 20 वर्षीय युवती का शव बरामद हुआ है। युवती का शव गांव के बाहर बने पंचायत भवन के पास मिला। बताया जा रहा है कि देर रात युवती शौच के लिए गांव के बाहर गई थी। काफी देर तक जब वह घर वापस नहीं आई तो युवती के परिजनों ने किसी अनहोनी की आशंका जताई। मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर खोजबीन शुरू की। इसी गांव के पर ही बने पंचायत भवन के पास युवती शव मिला।  परिजनों का आरोप है कि युवती के साथ रेप किया गया, उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई।  मृतक युवती की मां की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

PunjabKesari

बता दें कि मामला बाराबंकी जिले के टिकैतनगर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली करीब 20 वर्षीय युवती सोमवार की देर रात शौच के लिए गांव से बाहर गई थी। जहां पंचायत भवन के पास युवती का शव बरामद हुआ है। युवती के कपड़े अस्त-व्यस्त थे। आशंका जताई जा रहा है कि रेप के बाद युवती की हत्या की गई है।

मृतक युवती की मां ने बताया कि जब वह अपनी बेटी को ढूंढने के लिए गांव के बाहर गई थी, उस दौरान तीन युवक गांव के बाहर लगे नल पर हाथ धो रहे थे, जो गांव के रहने वाले नहीं थे। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए बाराबंकी भेजा है। मृतक युवती की मां ने बताया है कि गांव के ही एक व्यक्ति से हमारा विवाद चल रहा था, शायद उसी ने इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल टिकैत नगर कोतवाली पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर एक युवक को हिरासत में ले कर मामले की जांच कर रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static