बरेलीः सेना के हाई सिक्योरिटी एरिया में जवान की पत्नी की गला रेतकर हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 07:39 PM (IST)

बरेली कैंट: यूपी सरकार भले ही प्रदेश की बेहतरीन कानून व्यवस्था का ढिंढोरा पीटे लेकिन हकीकत इससे कोशो दूर है। आए दिन प्रदेश में बेखौफ अपराधी जघन्य अपराध को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं। एसा ही एक मामला बरेली के कैंट क्षेत्र से सामने आया है। यूबी एरिया के सिग्नल रेजिमेंट के आईबीजीएच लाइन के क्वार्टर नंबर 52 में सेना के हवलदार की पत्नी की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या कर दी गई। हाई सिक्योरिटी एरिया में इस वारदात से सनसनी फैल गई। मिलिट्री पुलिस के एक अधिकारी की ओर से रिपोर्ट दर्ज करने के बाद कैंट पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शक के आधार पर हवलदार पति को हिरासत में ले लिया गया है।

PunjabKesari
यह भी पढ़ें-
अतीक के भाई अशरफ से मिलीभगत पड़ी भारी, जिला जेल के जेलर, डिप्टी जेलर समेत 7 निलंबित

कैंट पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट, पति हिरासत में
यूबी एरिया सिग्नल रेजिमेंट में तैनात सेना पुलिस के अधिकारी मेजर अनुभव मलिक की ओर से कैंट पुलिस  को दी गई तहरीर के मुताबिक क्वार्टर नंबर 52 में रहने वाले हवलदार मनोज सेनापति की 27 वर्षीय पत्नी सुदेशना को सुबह करीब 9 बजे क्वार्टर के बाहर देखा गया था। दोपहर को सुदेशना की 7 वर्षीय बेटी अनीजा स्कूल से लौटने के बाद घर के अंदर गई तो कुछ ही देर बाद रोते हुए बाहर निकल आई। पड़ोस में रहने वाली महिलाओं को उसने बताया कि उसकी मम्मी का गला कटा हुआ है। इंस्पेक्टर कैंट बलवीर सिंह ने बताया कि शक के  आधार पर महिला के पति मनोज को हिरासत में लिया गया है।

PunjabKesari
यह भी पढ़ें-प्रेमी के साथ रंगरलियां मना रही पत्नी को पति ने रंगेहाथों दबोचा, फिर हुआ ये...

आठ साल पहले हुई थी शादी
इस इलाके में हर चेक पोस्ट पर सैन्यकर्मी बगैर परिचय पत्र देखे किसी को प्रवेश नहीं करने देते। इन्हीं कारणों से हवलदार मनोज पर सबसे ज्यादा हत्या का शक है। हवलदार मनोज मूल रूप से पश्चिमी बंगाल का रहने वाला है। उसकी शादी वहीं की रहने वाली सुदेशना गिरी से 2015 में हुई थी। करीब ढाई साल पहले मनोज की बरेली में पोस्टिंग हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static