Bareilly News: मनौना धाम से लौट रहे श्रद्धालुओं की बाइक टेंपो से टकराई, मामा-भांजे समेत तीन की मौत

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2024 - 12:38 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के सिरौली में आंवला रोड पर सोना चौराहे के पास बृहस्पतिवार को बड़ा हादसा हो गया। जिसमें मामा-भांजे समेत तीन लोगों की मौत हो गई। दअरसल, मनौना धाम से दर्शन कर मामा-भांजे बाइक से घर लौट रहे थे, इस दौरान बाइक अनियंत्रित हो कर तेज रफ्तार से आ रही टेंपो से टकरा गई। जिससे बाइक सवार मामा- भांजे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य पांच लोग घायल हो गए। घायलों की चीख पुकार सुनकर लोगों की घटना स्थल पर भीड़ लगई। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया।

मामा - भांजे की मौत से गांव में पसरा सन्नाटा 
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आंवला रोड पर सोना चौराहे के पास हुए हादसे में बाइक पर सवार गांव धनौरा गौरी निवासी नीरज (30), दीपक पांडे (18), काजल पांडे (16) व बरेली के ठिरिया निवासी अक्षय मिश्रा (8) गंभीर रूप से घायल हो गए। कुछ देर बाद दीपक और उनके भांजे अक्षय की मौत हो गई। वहीं, टेंपो में बैठे दस्तमपुर निवासी असगर खान (55) की भी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गांव लीलौर निवासी मीरा (32), प्रतीक्षा (12) व दीक्षा (5) घायल हो गईं। आसपास खेतों में कार्य कर रहे किसान-मजदूर मौके पर आ गए। उन्होंने टेंपो के नीचे दबे लोगो को निकाला।पुलिस ने टेंपो कब्जे में लेकर थाने में खड़ा करा दिया है। घायलों को रामनगर अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने टेंपो चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

ननिहाल आया था अक्षय, बुला ले गई मौत
सोना चौराहे पर हुए हादसे में जान गंवाने वाला मासूम अक्षय धनौरा गौरी गांव में ननिहाल में आया था। यहां हादसे में उसकी जान चली गई। वहीं, दीपक पांडे भी परिवार का बेहद लाडला था। दोनों की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मासूम अक्षय बरेली के ठिरिया का रहने वाला था। वह अपने नाना संजीव बाबू के घर आया था। बृहस्पतिवार को दीपक, उनकी बहन काजल और नीरज पांडे का मनौना धाम जाने की योजना बनाई।दीपक अपने भांजे अक्षय मिश्रा को भी साथ ले गया। दर्शन कर चारों बाइक से घर लौट रहे थे। तभी गांव के समीप यह हादसा हो गया। इसमें चारों घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए बरेली ले जाया गया, जहां दीपक पांडे, अक्षय मिश्रा को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया गया। गंभीर रूप से घायल काजल व नीरज का इलाज चल रहा है। इस घटना से गांव में मातम पसरा है। फिलहाल पुलिस ने तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static