बरेली: चरस तस्करी करने वाले गैंग को STF ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 03, 2020 - 11:54 AM (IST)

बरेली: STF के हाथ बड़ी सफलता लगी है। चरस तस्करी करने वाले इंटरनेशनल गैंग को गिरफ्तार किया है। इस गैंग में दो महिलाए भी गिरफ्तार हुई है। काफी दिनों सेे इस गैंग की तलाश थी। STF ने बरेली में फिरोज खान और दो नेपाली महिलाओं को 16 किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है। इंटरनेशनल मार्केट में इस चरस की कीमत 80 लाख रुपये बताई जा रही है। एसटीएफ के एडिशनल एसपी विशाल विक्रम ने बताया ये चरस पश्चिमी यूपी, नई दिल्ली और हरियाणा के सोनीपत में सप्लाई करने के लिए ले जाई जा रही थी।

STF के एडिशनल एसपी विशाल विक्रम सिंह ने बताया कि काफी दिनों से नेपाल से लाकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई जिलों, नई दिल्ली और हरियाणा के सोनीपत में चरस बेचे जाने की जानकारी मिल रही थी।

 इसी जानकारी पर सोमवार को एसटीएफ ने बरेली में घेराबंदी की और मुखबिर की जानकारी पर एक एम्बुलेंस की चेकिंग की, जिसमें से 16 किलो चरस बरामद हुई है। एम्बुलेंस चालक की पहचान बरेली का रहने वाला फिरोज खान  के रूप में हुई है। वहीं एम्बुलेंस में बैठी महिलाए नेपाल की है। पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो चरस तस्करी के इंटरनेशनल गैंग का खुलासा हुआ। पुलिस ने बताया  विधिक कार्रवाई कर उन्हें जेल भेज दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static