UP में बेखौफ बदमाश: आगरा में कर्मचारियों को बंधक बनाकर बैंक से लूटे 57 लाख

punjabkesari.in Wednesday, Dec 16, 2020 - 02:05 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में थाना सदर क्षेत्र के अंतर्गत रोहता स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक में मंगलवार को हथियारबंद बदमाशों ने कर्मचारियों को बंधक बना लिया और 56.98 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश कर्मचारियों को बाथरूम में बंद कर गए। पुलिस को सूचना मिली तो उसने पूरे शहर की नाकाबंदी कर चेकिंग की लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका।

पुलिस के मुताबिक, थाना सदर के रोहता स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक में मंगलवार शाम पांच बजे तक कर्मचारी मौजूद थे। बैंक के लेन देन का कार्य बंद हो चुका था। अचानक चार बदमाश बैंक में घुस गए, जोकि तमंचे और चाकू लिए हुए थे। बदमाशों ने कर्मचारियों को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया और स्ट्रांग रूम को खुलवाकर उसमें रखे 56.98 लाख रुपये बैग में रखने के बाद उन्हें बाथरूम में बंद कर दिया। इसके बाद बदमाश दो बाइकों पर सवार होकर फरार हो गये।

बैंक लूट की सूचना मिलने पर एडीजी अजय आनंद, आईजी ए सतीश गणेश और एसएसपी बबलू कुमार समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। एडीजी अजय आनंद ने कहा कि सवा पांच बजे पुलिस को बैंक लूट की सूचना मिली। बैंक के अंदर बैंककर्मी थे और वे कैश का मिलान कर रहे थे। बैंक का चैनल खुला था जिसमें से चार बदमाश अंदर घुसे। उन्होंने कहा कि बैंककर्मियों ने बदमाशों का जो हुलिया बताया है, पुलिस उसके अनुसार तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static