CM सिटी गोरखपुर में बेखौफ बदमाशों ने ग्राम प्रधान के घर पर गोलीबारी की

punjabkesari.in Wednesday, Sep 30, 2020 - 08:54 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश में गोरखपुर जिले के टिकरिया गांव में मंगलवार रात को उस समय अफरा-तफरी मच गई जब मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन नकाबपोश लोगों ने गांव के प्रधान के घर पर गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस ने बुधवार को बताया कि ग्राम प्रधान अखिलेश सिंह वर्ष 2016 से हत्या के मामले में गोरखपुर के जिला जेल में कैद हैं और उनकी पत्नी रंजना देवी अपने 12 वर्षीय बेटे और 14 वर्षीय बेटी के साथ घर में रहती हैं। 

उन्होंने बताया कि घटनास्थल से कारतूस के खोखे मिले हैं। रंजना देवी द्वारा सहजनवा पुलिस थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक मंगलवार रात करीब 11 बजे तीन लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और उनका दरवाजा खटखटाया और गोलीबारी शुरू कर दी। उन्होंने अरोप लगाया, च्च्मेरे पति का तीन लोगों - आनंद कुमार, प्रदीप यादव और सुजीत यादव- के साथ संपत्ति विवाद है और मामला अदालत में है। पहले उन्होंने मेरे पति को हत्या के मामले में फंसाया और अब मुझे संपत्ति का मामला वापस लेने के लिए डरा रहे हैं।

 क्षेत्राधिकारी राहुल भाटी ने कहा,सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर गई थी और वहां से कारतूस के तीन खोखे बरामद हुए हैं। मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Related News

static