सुल्तानपुर में बड़ा हादसा: दो मालगाड़ियों की आमने-सामने टक्कर, कई डिब्बे पटरी से उतरे....एक पायलट घायल

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 10:18 AM (IST)

सुलतानपुर: यूपी के सुल्तानपुर के रेलवे स्टेशन के आउटर पर आज एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां दो ट्रेनों की आपस मे तेज भिड़ंत हो गई।  गनीमत यह रही की यह ट्रेन सवारी गाड़ी न हो कर मालगाड़ी थी। भिड़ंत इतनी तेज थी की ट्रेन के आधे दर्जन से अधिक डिब्बे पूरी तरह से क्षत्रिग्रस्त हो गए। सुबह सवेरे हुए इस हादसे से एक बार फिर रेलवे की घोर लापरवाही सामने आई है। हालांकि रेलवे प्रशासन पूरे मामले की जांच कर अपना पल्ला झाड़ने का प्रयास कर रहा है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक सुल्तामपुर जंक्शन के दक्षिणी केबिन के पास एक ही ट्रैक पर दो मालगाड़ियों के आ जाने से यह हादसा हुआ। अगर यह मालगाड़ी की जगह यात्री ट्रेन के साथ हुआ होता तो बड़ा हादसा हो सकता था। फ़िलहाल रेलवे के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं और ट्रैक को क्लियर कराने का काम जारी है। घटना में वाराणसी की ओर से आ रही मालगाड़ी का ड्राइवर घायल बताया जा रहा है। वहीं हादसे के बाद दोनों मालगाड़ियों के इंजन तो क्षतिग्रस्त हो ही गये हैं, साथ ही एक मालगाड़ी के कई डिब्बे पटरी से उतर गए है।
PunjabKesari
इस घटना के बाद लखनऊ और वाराणसी और अयोध्या-प्रयागराज रेलवे ट्रैक बाधित हो गया है। वहीं इस बात की जानकारी लगते ही रेलवे महकमे में हड़कम्प मचा हुआ है। सुल्तानपुर जंक्शन के दक्षिणी केबिन के पास आज भोर में करीब साढ़े पांच बजे हादसा हुआ। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static