महिला समेत 3 मासूमों की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, प्रेम प्रसंग में हुई थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 19, 2021 - 06:34 PM (IST)

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में कुछ दिन पहले हुई मां और बच्चों की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। ये खुलासा किसी फिल्मी पटकथा से कम नहीं है। पुलिस ने बताया कि मासूमों व महिला की हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग व लाखों की रकम हड़पने का मामला सामने आया है। इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला?
मामला फखरपुर थाना क्षेत्र के गजाधरपुर व माधवपुर का है। पुलिस लाइन सभागार में आईजी देवीपाटन मंडल राकेश सिंह ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त ननकू मुंबई में काम करता था। वहीं पर क्रिश्चियन महिला मेरी काशी से उसके प्रेम संबंध हो गए थे। महिला द्वारा अभियुक्त से शादी का दबाव बनाने पर अभियुक्त महिला को उसके 3 बच्चों के साथ अपने गांव चलने का बहाना बना कर ले आया था और मुंबई में साथ काम करने वाले अपने गांव के 2 साथियों की मदद से 3 बच्चों व महिला की गला रेतकर हत्या करके अलग-अलग स्थानों पर फेंककर फरार हो गए थे।

1 हफ्ते के अंदर पुलिस ने सुलझाई हत्याकांड की गुत्थी
वहीं 1 हफ्ते के अंदर पुलिस में ने इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाते हुए थाना फखरपुर के ततेहरा निवासी तीनों हत्यारों गिरफ्तार कर लिया है। इस जघन्य हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को शासन द्वारा 1 लाख रुपए , पुलिस महानिरीक्षक द्वारा 50000 रुप और एसपी द्वारा 25 हजार रुपये पुरस्कार देने की घोषणा की गई है। साथ ही हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने में सहायता करने वाले स्थानीय लोगों को भी 25000 का इनाम दिया जाएगा।

जेल की सलाखों के पीछे पहुंचे हत्याकांड के 3 आरोपी  
गौरतलब है कि पिछले हफ्ते हुए इस दुर्दांत हत्याकांड के बाद यह केस लगातार पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था और पुलिस अज्ञात महिला व अज्ञात मासूमों की पहचान के लिए खाक छान रही थी। देवीपाटन मंडल के पुलिस महानिरीक्षक ने घटनास्थल का का निरीक्षण करते हुए तत्काल इस हत्याकांड के खुलासे के निर्देश दिए थे। तब से एसपी बहराइच के नेतृत्व में पुलिस की चार टीमें इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में दिनरात लगी हुई थीं। आज पुलिस ने सफलतापूर्वक तीन मासूमों व महिला की शिनाख्त करते हुए इस हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए तीनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया है।
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static