बदायूं में बड़ा बवाल: नाई ने तलवार से 2 बच्चों को उतारा मौत के घाट, शहर में आगजनी, हिंसा जारी

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 10:21 PM (IST)

Badaun News: उत्तर प्रदेश के बदायूं से बड़ी ही दर्दनाक खबर सामने आई है। जहां घर में घुसकर नाई (मुस्लिम) ने तलवार से 2 हिन्दू बच्चों को काट डाला, जिससे दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक बच्चा घायल है l वहीं वीभत्स घटना से लोगों में इस कदर आक्रोश है कि शहर में जगह-जगह आगजनी, हिंसा जारी है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और आलाधिकारियों से हिंसा सम्भलने का नाम नहीं ले रही है।
PunjabKesari

बता दें कि पूरा मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का है। जहां मंगलवार रात करीब आठ बजे ठेकेदार विनोद ठाकुर के दो बच्चों की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। एक बच्चे की उम्र 6 साल तथा दूसरे की उम्र 10 साल के लगभग बताई जा रही है। इतना ही नहीं नाई तीसरे बच्चे की हत्या करने जा रहा था कि लोगों ने बच्चे को बचा लिया। परिजनों ने मकान का दरवाजा बंद करके हत्यारोपी नाई को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। गुस्साए परिजन और मोहल्ले के लोगों ने मंडी चौकी पर प्रदर्शन किया। इतना हीं नहीं भीड़ ने चौराहे पर दूसरे समुदाए के व्यक्ति के खोखे में आग लगा दी। बाइक में तोड़फोड़ की, साथ ही दुकानें भी तोड़ी गईं। भीड़ ने आरोपी के सैलून में तोड़फोड़ शुरू कर दी। सामान को निकालकर सड़क पर फेंक दिया। मौके पर आलाधिकारी आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराने में जुटे हैं।
PunjabKesari
वहीं, घरवालों ने शव लेने आई एम्बुलेंस को भी वापस कर दिया। जिसके बाद पैरामिलिट्री फोर्स बुलाई गई। तब जाकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। उधर, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस फोर्स के साथ एसएसपी आलोक प्रियदर्शी, जिलाधिकारी मनोज कुमार भी मौके पर मौजूद हैं। पुलिस भीड़ को संभालने की कोशिश कर रही है। वहीं घटना स्थल पर पहुंचे आईजी ने बताया कि मुख्य आरोपी जावेद को हिरासत में लिया गया जिसने पुलिस पर हमला कर भागने की कोशिश की। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी की मौत हो गई। अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static