Bijnor News: शादी का प्रेमिका बना रही थी दबाव जिस वहज से महिला की हुई थी हत्या, प्रेमी स्वीकार जुर्म

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2024 - 07:14 PM (IST)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में खादर इलाके में महिला के मिले शव मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। एसपी ने बताया महिला जालंधर के पंजाब की रहने वाली है। वहीं पर रोहतास नाम युवक सख्स से इसके संबंध बन गए थे। महिला पहले से शादीशुदा थी। महिला अपने प्रेमी के साथ हरीद्धार चली आई थी। उन्होंने बताया कि वह युवक के साथ शादी करने का दबाव बना रही थी लेकिन प्रेमी इस बात से इनकार कर रहा था। महिला ने अपने प्रेमी को केस में फसने और जेल भेजने की धमकी दी। जिस से परेशान हो कर आरोपी ने अपने तीन साथियों के साथ महिला को लेकर बिजनौर आ गया है। उसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। महिला का सिर धड़ से अलग कर दिया। उसके बाद शव को जंगल में और सिर को नहर में फेंक कर आरोपी मौके से फरार हो गए।

 

दरअसल, आपको बता दें जनपद बिजनौर के थाना नांगल क्षेत्र के खादर जंगल इलाके में महिला का सिर कटा हुआ शव पड़ा मिला था।  बिना सर के महिला का कपड़ा मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था। आरोपियों की तलाश में पुलिस की कई टीमें जुटी हुई थी।  आज पुलिस ने महिला की धारदार हथियार चाकू से गर्दन काट कर हत्या करने वाले तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari
बिजनौर के एसपी नीरज कुमार जादौन ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि अभियुक्तों ने पहले महिला की गला दबाकर हत्या कर दी उसके बाद धारदार हथियार चाकू से उसकी गर्दन काट दी थी । उन्होंने बताया कि अभियुक्त रोहतास से महिला की मित्रता थी।  इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और घटना में उपयोग चाकू मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है अन्य अभियुक्त की गिरफ्तारी शीघ्र की जाएगी और हत्या का खुलासा करने वाली टीम को 25 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा भी की गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static